"मैं उनपर पावरबॉम्ब और स्टनर लगाऊंगा"- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने SmackDown के अगले एपिसोड में फेमस Superstar की हालत खराब करने का किया दावा

Ujjaval
WWE SmackDown में अगले हफ्ते केविन ओवेंस का बड़ा मैच होगा
WWE SmackDown में अगले हफ्ते केविन ओवेंस का बड़ा मैच होगा

Kevin Owens: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और ऑस्टिन थ्योरी (AustinTheory) के बीच मैच होने वाला है। इस मैच को लेकर केविन ओवेंस ने हाल ही में बात की। आपको बता दें कि SmackDown का हिस्सा बनने के बाद यह केविन का शो पर पहला मैच होगा।

SmackDown Lowdown के हालिया एडिशन में WWE इंटरव्यूअर कैथी कैली ने केविन ओवेंस से बात की। केविन ने बताया कि ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ उनका अगले हफ्ते मैच होगा। ओवेंस ने यहां थ्योरी पर अलग-अलग तरह के मूव्स का उपयोग करने का दावा किया। उन्होंने बताया कि वो थ्योरी की हालत खराब करने वाले हैं। उन्होंने उत्साह के साथ कहा,

"अगले हफ्ते मेरा ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच होने वाला है। आइए सोचते हैं कि उस मैच में क्या होने वाला है। आपको पता है कि मैं क्या सोच रहा हूं? मैं सोचता नहीं हूं बल्कि मुझे पक्का पता है कि क्या होने वाला है। मैं वहां (रिंग) जाऊंगा और उनपर (ऑस्टिन थ्योरी) कई बार पंच लगाऊंगा। मैं उनके पेट पर किक लगाऊंगा क्योंकि मैं स्टनर लगाने से पहले यही करता हूं। मैं सिर्फ यही नहीं करने वाला हूं। मैं कई बार रोप्स के ऊपर से बिग सुपलेक्स लगाता हूं और मैं ऑस्टिन थ्योरी पर यह मूव उपयोग करूंगा। मैं उनपर पॉप-अप पावरबॉम्ब लगाऊंगा और फिर उन्हें स्टनर दूंगा। मैं यह सभी चीज़ें करने वाला हूं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में Kevin Owens ने बैकस्टेज मचाया था बवाल

लोगन पॉल ने बैकस्टेज केविन ओवेंस को कंफ्रंट करते हुए उनकी टी-शर्ट की तारीफ की थी। पॉल के जाने के बाद ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर आए। दोनों ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से बहस की। ओवेंस इस दौरान भड़क गए लेकिन WWE ऑफिशियल ने आकर उन्हें रोका। थ्योरी और ग्रेसन हंसने लगे।

केविन ओवेंस ने अचानक से वापस आकर एक ही पंच में ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी दोनों को धराशाई कर दिया। इस स्टोरीलाइन एंगल के चलते शायद अगले हफ्ते के लिए केविन और ऑस्टिन का मैच तय हो गया है। इस मैच में ग्रेसन वॉलर का दखल भी देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now