COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ने की वजह बताई

65   //    11 Sep 2018, 13:03 IST

2 हफ्ते पहले केविन ओवंस ने रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच हारने के बाद WWE छोड़ दी। फैंस को लग रहा था कि केविन ओवंस कुछ समय बाद नए अंदाज में वापसी करेंगे लेकिन उन्होंने अगले हफ्ते ही रॉ में एंट्री की और बॉबी लैश्ले को मारा।

इस बार की रॉ में केविन ओवंस ने WWE छोड़कर जाने का कारण बताया। केविन ने कहा कि उनके कंपनी छोड़कर जाने का सबसे बड़ा कारण बॉबी लैश्ले थे।

केविन ओवंस ने रॉ में टायलर ब्रीज़ पर अटैक करने के बाद माइक लेकर कहा, "2 हफ्ते पहले WWE छोड़कर गया, मुझे बहुत ही अच्छा लगा था। तुरंत रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर ने मुझे कॉल कर वापिस आने की गुहार लगाई। बैरन कॉर्बिन को पता है कि रॉ में मेरी क्या वैल्यू है। मैंने आने के लिए एक शर्त रखी कि मैं रिंग में अपने विरोधियों के साथ कुछ भी करूं, इस बारे में मुझे कोई भी कुछ नहीं बोलेगा। अब मेरा जो मन करेगा, सिर्फ वही करूंगा। पिछले हफ्ते बाकी रैसलरों के साथ मिलकर शील्ड की पिटाई की। मैंने वो सब कुछ सिर्फ अपने लिया किया, मैं बाकी लोगों की तरह शील्ड से पक चुका हूं।"

"बॉबी लैश्ले ने मेरे बैस्ट फ्रेंड सैमी जेन को जान-बूझकर चोटिल किया। मैंने बॉबी लैश्ले की वजह से कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया था और लैश्ले ही वो कारण हैं, जिनकी वजह से वापिस आया हूं। पिछले हफ्ते लैश्ले पर जो अटैक किया, वो बस एक शुरुआत भर थी। लोगों को बताना चाहता हूं कि ये अभी तक केविन ओवंस शो है। अब से आप सबको शो पर 3 चीज़ें देखने को मिलेंगी...अराजकता, पीड़ा और खूब सारी तबाही। और ये सब लैश्ले की गलती होगी।"

जब से केविन ओवंस स्मैकडाउन छोड़कर रॉ में आए हैं, उन्हें कोई खास स्टोरीलाइन नहीं मिली है और ना ही केविन कोई टाइटल जीत पाए हैं। अब वो लैश्ले के साथ दुश्मनी में हैं, जिसमें कोई भी चैंपियनशिप शामिल नहीं है।

Advertisement
Fetching more content...