Create
Notifications

मैच के दौरान चोटिल हुआ पूर्व चैंपियन, Royal Rumble में हिस्सा लेने को लेकर संदेह?

PANKAJ

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में सैमी जेन और केविन ओवंस का मुकाबला लगातार एजे स्टाइल्स से हुआ। यानि पहले केविन ओवंस का मुकाबला एजे के साथ हुआ उसके तुरंत बाद ही सैमी जेन के साथ हुआ। मैच के दौरान केविन ओवंस के पांव में चोट लग गई। पूरे आधे सैगमेंट के दौरान रिंग के बाहर केविन ओवंस ने पांव को पकड़ कर रखा था। और वो दर्द से कराह रहे थे। इस दौरान बीच बीच में एजे स्टाइल्स आकर उनके पांव में और मार रहे थे। फैंस को इस बात की चिंता हो गई कि वो क्या आगे फाइट कर पाएंगे या नहीं। क्योंकि रॉयल रंबल में उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। शो के बाद केविन ओवंस ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वो फिट है और रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स का सामना करेंगे।

youtube-cover


केविन ओवंस और सैमी जेन की जोड़ी तब बनी थी जब शेन मैकमैहन के खिलाफ सैमी ने केविन को बचाया था। अब दोनों का मुकाबला पिछले महीने से एजे स्टाइल्स के साथ फाइट चल रही है। दोनों ने सिंगल मैच में एजे स्टाइल्स को हराया था। अब टू ऑन वन हैंडीकैप मैच में एजे स्टाइल्स का सामना रॉयल रंबल में सैमी जेन और केविन ओवंस के साथ होगा। जब केविन ओवंस से रॉयल रंबल तक फिट होने की बात पूछी तो उन्होंने सिर्फ हां कहा। वैसे रॉयल रंबल को अब ज्यादा समय नहीं हैं।

इस हफ्ते ही शो की शुरूआत में डेनियल ब्रायन ने एजे के साथ सैमी और केविन के मैच का एलान किया था। पहले एजे स्टाइल्स ने केविन का सामना किया। स्टाइल्स ने अपना लॉक केविन ओवंस के पांव पर लगा दिया। जहां से केविन को काफी दिक्कत हुई। उन्होंने एकदम से हार मान ली।

हालांकि जिस अंदाज में केविन ओवंस ने जवाब दिया उससे लगता जरूर है कि वो थोड़ा बहुत दिक्कत में जरूर थे। सबसे खास बात ये है कि अब रॉयल रंबल को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो फिर बहुत बड़ी दिक्कत सामने आ जाएगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...