Create

"29 दिन बाद नया चैंपियन बन जाऊंगा"-Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच से पहले दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने ट्विटर के जरिए इस बार बडा़ बयान दिया। WWE यूनिवर्स को खास संदेश भी केविन ओवेंस ने इस बार दिया। 1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। साल 2022 का ये पहला पीपीवी होगा। इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई (Big E), केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा।

Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे

Raw में इस हफ्ते काफी बवाल देखने को मिला। WWE चैंपियनशिप मैच पहले बिग ई और सैथ रॉलिंस के बीच तय किया गया था लेकिन शो के अंत में केविन ओवेंस भी शामिल हो गए। दरअसल मेन इवेंट में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच मैच होना था। इससे पहले बैकस्टेज में WWE ऑफिशियल ने इस मैच पर बड़ी शर्त रख दी थी। अगर केविन ओवेंस ये मैच जीतेंगे तो फिर वो WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हो जाएंगे।

केविन ओवेंस और बिग ई के बीच मेन इवेंट में अच्छा मैच हुआ था। सैथ रॉलिंस ने इस मैच में दखलअंदाजी कर दी और मैच डिस्क्वालिफाई हो गया। इस वजह से केविन ओवेंस की जीत हो गई और वो WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हो गए। अब ट्विटर के जरिए केविन ओवेंस ने बड़ा बयान दिया। केविन ओवेंस ने कहा कि वो 29 दिनों बाद चैंपियन बनने वाले हैं। केविन ओवेंस ने यहां rejoice शब्द का इस्तेमाल भी किया। यानी ओवेंस ने कह दिया कि फैंस Day 1 पीपीवी में उनकी जीत का जश्न मनाएंगे।

In 29 days, I become @WWE Champion.REJOICE.

साल 2016 में केविन ओवेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। NXT चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप भी वो अपने नाम कर चुके हैं। इस बार वो WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम कर सकते हैं। अगले हफ्ते भी रेड ब्रांड में केविन ओवेंस का तगड़ा मैच होगा। बिग ई के साथ केविन ओवेंस का स्टील केज मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इस मैच में सैथ रॉलिंस भी दखलअंदाजी कर सकते हैं। अब देखना होगा कि Day 1 पीपीवी में केविन ओवेंस WWE चैंपियनशिप अपने नाम करेंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment