Fastlane में कोफ़ी किंग्सटन की जगह केविन ओवेंस को दिया गया WWE चैंपियनशिप मैच

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव दर्शकों के लिए काफी सरप्राइज़ वाला रहा। जैसा कि आप सभी जानते है रोड टू रैसलमेनिया में एक और पीपीवी इवेंट फास्टलेन 10 मार्च (भारत में प्रसारण 11 मार्च) को होने वाला है जिसमें सबसे बड़ा मुकाबला WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए होगा। जिसके लिए कोफ़ी किंग्सटन को डेनियल ब्रायन के खिलाफ मौका दिया गया था, लेकिन अब इस मुकाबले में एक बड़ा दिलचस्प फेर बदल किया गया है। कोफ़ी किंग्सटन की जगह केविन ओवेन्स को यह मौका दिया जा रहा है। यह निश्चित ही बेहद चौकाने वाली खबर है।

जैसा कि आप जानते है इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन और कोफ़ी किंग्सटन के बीच फास्टलेन के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाली थी। लेकिन कोफ़ी किंग्सटन जब डील साइन करने ही वाले थे तभी अचानक कम्पनी के मालिक विंस मैकमैहन बाहर आये और उन्होंने कोफ़ी को रोक दिया। विंस मैकमैहन ने कोफ़ी को बधाई दी। विंस मैकमैहन इसी के साथ एक और सरप्राइज़ रिटर्न के रूप में केविन ओवेन्स को साथ लेकर भी आये और केविन ओवेन्स ने यह डील साइन कर ली।

youtube-cover

न्यू डे और कोफ़ी किंग्सटन के फैन्स को यह बदलाव काफी नाराज भी करने वाला है। लेकिन केविन ओवेन्स के रिटर्न और डेनियल ब्रायन के खिलाफ खिताबी मुकाबला लड़ने की जो अटकलें लगाई जा रही थी वह सच साबित हुई।

केविन ओवेन्स पिछले कुछ महीनों से WWE से दूर थे। पिछले साल 2018 में उन्हें काफी चोटें आई थी जिसके लिए WWE ने उन्हें फिट होने के लिए बाहर भेज दिया था। केविन ओवेन्स WWE और विंस मैकमैहन के लिए पहली पसंद है जिसे वे आगे पुश करना चाहती है। ऐसे में दर्शकों के लिए यह बड़ा दिलचस्प सरप्राइज है क्योंकि अभी रैसलमेनिया सीज़न चल रहा है और ऐसे सही समय में केविन ओवेन्स की वापसी हुई है।

केविन ओवेन्स आज अपने साथ एक और तोहफा भी लेकर आये है। इस डील साइनिंग के बाद कोफ़ी किंग्सटन और केविन ओवेन्स बनाम डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन टैग टीम मुकाबला भी हुआ जिसमे केविन ओवेन्स ने डेनियल ब्रायन को हॉल ऑफ़ फेमर स्टोन कोल्ड के स्टनर मूव दे मारा और मुकाबला भी जीत गए। अब देखना यह है कि यह बुकिंग फास्टलेन तक ही सीमित रहेगी या रैसलमेनिया 35 तक आगे जायेगी। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ओवेन्स से विंस मैकमैहन पर अटैक किया था जिसके कारण उन्हें खामियाजा भूगताना पड़ा था लेकिन अब विंस ने ही ओवेन्स को मौका दिया है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now