Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE छोड़कर गए पूर्व चैंपियन ने की वापसी

04 Sep 2018, 12:10 IST

WWE में हर सुपरस्टार के लिए बेहतरीन स्टोरीलाइन लिखी जाती है जिससे वो फैंस के लिए बड़ा रैसलर बन सके।  कई सुपरस्टार्स को एक दम से पुश मिलता है तो कुछ सुपरस्टार्स कंपनी छोड़कर वापसी कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ पिछले हफ्ते हुआ था जब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कंपनी को छोड़कर गए थे लेकिन अब केविन ओवंस ने फिर से WWE में वापसी हो गई हैं।

पिछले हफ्ते केविन ओवंस ने अपने हॉम टाउन में रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा थ। मुकाबला कांटे का हुआ था लेकिन हार के बाद केविन ओवंस चेयर लेकर रिंग में बैठ गए  और फैंस के सामने "आई क्विट" बोल दिया था।  जिसके बाद कयास लगाया गया कि ओवंस ने कंपनी को अलविदा बोल दिया है।

फिलहाल , इस हफ्ते रॉ में केविन ओवंस की वापसी हो गई है। ओवंस की वापसी काफी धमाकेदार थी। बॉबी लैश्ले और जिंदर महल  शांति का पाठ पढ़ा रहे थे कि केविन ओवंस ने बॉबी लैश्ले पर अटैक किया। लैश्ले को केविन ओवंस ने एपरन पर पावरबॉम्ब मारा।  इसके अलावा मेन इवेंट के बाद जब शील्ड पर रॉ के लोकर रुम ने अटैक किया तो उसमें केविन ओवंस ने अगुवाई की थी।






पिछले हफ्ते के बाद ये मान लिया गया था कि केविन ओवंस अब वापसी नहीं करेंगे।  अब लैश्ले के ऊपर ओवंस ने अटैक करके नई कहानी का आगाज कर दिया है। उम्मीद है कि बॉबी लैश्ले और केविन ओवंस का मैच हैल इन ए सैल में देखने को मिले।  आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस , इलायस के साथ मिलकर जॉन सीना और बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...