Create

Roman Reigns के पुराने दुश्मन ने AEW की जगह WWE में रहने का कारण बताया

केविन ओवेंस ने एक बार फिर WWE के साथ किया कॉन्ट्रैक्ट साइन
केविन ओवेंस ने एक बार फिर WWE के साथ किया कॉन्ट्रैक्ट साइन

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हाल ही में खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने WWE में ही रुकने का फैसला लिया और AEW नहीं गए। ओवेंस के WWE कॉन्ट्रैक्ट की समाप्ति के बाद लगातार अफवाहें चल रही थी कि वह टोनी खान (Tony Khan) के प्रमोशन में जाने वाले हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और केविन ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।

रोमन रेंस के साथ बहुत ही जबरदस्त स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे ओवेंस का कहना है कि विंस मैकमैहन के इसमें शामिल हो जाने के कारण ही वह कंपनी में रुक गए।

ओवेंस ने कहा, विंस मैकमैहन के कारण मैं रुक गया क्योंकि वह यही चाहते थे। यह जगह परिवार जैसी है। कुछ इसी तरह उन लोगों के लिए AEW भी परिवार के जैसा है। यह केवल रेसलर्स या परफॉर्मर्स के लिए नहीं है बल्कि बैकस्टेज पर काम करने वाले लोग भी इसमें शामिल हैं। इस कंपनी में मेरे कुछ ऐसे बेहतरीन दोस्त हैं जिन्हें आप कैमरा पर नहीं देखते हैं। मेरे लिए यह सोचना कि अब मैं मंगलवार या शुक्रवार को परफॉर्म करने के लिए नहीं आउंगा काफी कठिन चीज थी। वे मुझे रोकना चाहते थे और इसी कारण डील फाइनल हो गई।

AEW स्टार्स के साथ अपने रिश्ते पर बोले WWE दिग्गज केविन ओवेंस

Mount Rushmore (Kevin Owens, Adam Cole, The Young Bucks) that’s it that’s the tweet 😍 #WWERaw #SmackDown #WWENXT #AEW #AEWDynamite #AEWRampage #AEWonTNT #KevinOwens #AdamCole #TheYounBucks #MountRushmore #beautiful https://t.co/u1BAzxg8Zl

AEW के कई सुपरस्टार्स के साथ केविन ओवेंस के करीबी रिश्ते के बारे में सबको पता है। ओवेंस ने द यंग बक्स के साथ इंडिपेंडेंट सर्किट में रेसलिंग की हुई है। इसके अलावा पिछले साल टोनी खान के प्रमोशन में जाने वाले एडम कोल के साथ भी ओवेंस का रिश्ता काफी अच्छा है। कोल और यंग बक्स के साथ ओवेंस एक स्टेबल का हिस्सा भी रह चुके हैं।

WWE में हालिया समय में केविन ओवेंस ने काफी ज्यादा सफलता हासिल की है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने इस साल WrestleMania की पहली रात को मेन इवेंट किया था। इस इवेंट में उन्हें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे दिग्गज के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिला था। आपको बता दें कि ओवेंस ने हाल ही में कहा है कि वो अपने पुराने दुश्मन रोमन रेंस के खिलाफ एक बार फिर रिंग शेयर करना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment