"मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है" - WWE WrestleMania 38 में हुए ऐतिहासिक मैच को लेकर दिग्गज का बयान

लंबे समय बाद स्टोन कोल्ड ने की थी रिंग में वापसी
लंबे समय बाद स्टोन कोल्ड ने की थी रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने उस बारे में बात की है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) का सामना करने को लेकर वह कैसा महसूस कर रहे थे। साल का सबसे बड़ा शो आने से पहले कई हफ्तों तक ओवेंस ने स्टोन कोल्ड का मजाक उड़ाया था और फिर द केविन ओवेंस शो में स्टोन कोल्ड नें उनका सामना करने का फैसला लिया था।

दोनों के बीच जुबानी जंग काफी आगे बढ़ गई थी और इसके बाद नो होल्ड बार मैच का आयोजन किया गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ओवेंस ने खुलासा किया है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि स्टोन कोल्ड के खिलाफ वह क्या हासिल करने वाले हैं, लेकिन वह अपने सैगमेंट के अंत से खुश थे।

उन्होंने कहा, मुझे वास्तव में नहीं पता था कि क्या उम्मीद करनी है। यह मजाकिया चीज है। मुझे पता था कि वह और मैं एक ही रिंग में रहने वाले हैं। मुझे पता था कि हम कुछ बातें करने वाले हैं और मुझे इस बात का अंदाजा था कि बात करते-करते हम किसी समय फाइट तक पहुंचेंगे, लेकिन मुझे इस फाइट की स्कोप का कोई आइडिया नहीं था। सबने इसको पसंद किया और सबने इसे देखा। मैं अपने लिए बोलता हूं, लेकिन मुझे लगा कि मैं उनके लिए भी बोल सकता हूं।

क्या अगले साल भी WWE WrestleMania में दिखाई देंगे स्टोन कोल्ड?

ऑस्टिन और ओवेंस के बीच WrestleMania में हुई फाइट को लोगों ने खूब पसंद किया था और आलोचकों को भी यह पसंद आया था। WWE यूनिवर्स पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को दोबारा रिंग में देखने के लिए उतावला है। लोगों को उम्मीद है कि WrestleMania 39 में भी स्टोन कोल्ड को देखने का मौका मिलेगा।

हाल ही में WrestleMania में फाइट करते समय स्टोन कोल्ड शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी मजबूत दिखे थे। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि WWE हॉल ऑफ फेमर एक बार फिर से रिंग में दिखाई देंगे। हालांकि, अभी कुछ भी कह पाना उचित नहीं होगा क्योंक इवेंट के आयोजन में लंबा समय बचा हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now