Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केविन ओवंस ने बताया कि वो किस ब्रांड को ज्यादा पसंद करते हैं

CONTRIBUTOR
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

अर्गिस लीडर के इंटरव्यू में WWE के पूर्व यूनिवर्लस चैंपियन केविन ओवंस ने दस्तक दी जहां उन्होंने बताया कि मंंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव में से वो किसको ज्यादा पंसद करते हैं।

केविन ओवंस को साल 2018 के सुपरस्टार शेकअप में मंडे नाइट रॉ में ड्राफ्ट किया था। उससे पहले केविन ओवंस अपने करीबी दोस्त सैमी जेन के साथ स्मैकडाउन का हिस्सा थे जहां उनकी यादगार दुश्मनी शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के खिलाफ देखने को मिली। जब केविन ओवंस स्मैकडाइउन का हिस्सा थे तब उन्होंने यूएस चैंपियनशिप को जीता, जबकि उन्होंने खुद को "द फेस ऑफ अमेरिका" बताया।  इस दौरान केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस टाइटल के लिए लंबा फिउड चला।

केविन ओवंस ने अर्गिस लीडर के इंटरव्यू में कुछ सवालों के जवाब दिए, अर्गिस ने ओवंस से पूछा की उनको रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में से ज्यादा क्या पसंद है ,जिसमें उन्होंने इशरों में कहा कि रेड ब्रांड उनको ज्यादा सूट करता है। ओवंस के मुताबिक उनको रॉ में ज्यादा खुशी मिलती है। उन्हें लगता है कि वो स्मैकडाउन से ज्यादा अच्छा काम यहां कर रहे हैं। ओवंस के मुताबिक रॉ उनका घर है।

"मैंने हमेशा से ही रॉ को ज्यादा पसंद किया है, मैं रॉ में काम करते हुए खुश रहता हूं। मैं इसके बारे में नहीं सोचता हूं कि मैं रॉ में अच्छा था कि स्मैकडाउन में बेहतर काम कर रहा था। लेकिन मैं रॉ में खुद को घर जैसा महसूस करता हूं। मैं दावे के साथ बोल सकता हूं कि रॉ मेरे लिए सबसे बेस्ट जगह है।  "

खैर, रेड ब्रांड केविन ओवंस को कितना पंसद है ये साफ कर दिया है।  अभी रॉ में केविन ओवंस का फिउड मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ चल रहा है।  इस सैगमेंट्स में फैंस को कॉमेडी भी देखने को मिली।  कभी स्ट्रोमैन, ओवंस की कार को पलटा देते हैं तो कभी डरकर टॉयलेट में छिपे ओवंस को स्टेज पर लाकर पूरे टॉयलेट को गिरा देते हैं। देखना होगा कि रॉ में अगले हफ्ते ओवंस क्या करते हैं।

Published 04 Jul 2018, 11:47 IST
Advertisement
Fetching more content...