Create
Notifications

WWE न्यूज़: केविन ओवेंस ने खुलासा किया कि वह क्यों 24/7 चैंपियन नहीं बनना चाहते हैं 

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस
Subham Pal

स्मैकडाउन लाइव ख़त्म हो जाने के बाद केविन ओवेंस ने ट्विटर पर खुलासा किया कि क्यों वह इलायस को पिन करके नए 24/7 चैंपियन नहीं बने।

मनी इन द बैंक पीपीवी में डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप जीतने में विफल होने के बाद केविन ओवेंस ने शेन के उन निर्णय पर सवाल खड़े किये जो कि वह स्मैकडाउन लाइव में ले रहे थे। थोड़ी देर बाद डॉल्फ जिगलर ने उनके सैगमेंट में दखल दिया, जिस कारण शेन मैकमैहन ने इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी बनाकर स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाले नंबर 1 कंटेंडर मैच में लड़ने के लिए बुक किया।

डॉल्फ़ जिगलर के साथ फ्यूड ख़त्म हो जाने के बाद ओवेंस ने शेन मैकमैहन के एक और साथी इलायस के साथ दुश्मनी की शुरुआत की और वह स्मैकविल में इलायस को हराने में कामयाब भी रहे। इसके बाद समरस्लैम 2019 में केविन ने शेन मैकमैहन को हराया।

किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के पहले राउंड में शेन मैकमैहन द्वारा फ़ास्ट काउंट करने के कारण इलायस ने केविन ओवेंस को हरा दिया। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में ओवेंस, शेन मैकमैहन को अपनी हार का बदला लेने के लिए उन्हें खोज रहे थे लेकिन इलायस ने उन्हें जानकारी दी कि वह शो में मौजूद नहीं है।

यह भी पढ़े: केविन ओवेंस की वजह से इलायस ने गवाई अपनी 24/7 चैंपियनशिप

जब ओवेंस को पता चला कि शेन शो में उपस्थित नहीं है तो उन्होंने अपना सारा गुस्सा इलायस पर उतारा ओवेंस ने इलायस को बुरी तरह मारा और उसके बाद रिंग में स्टनर दे दिया। इसी का फायदा उठाते हुए 205 जनरल मैनेजर इलायस को पिन करके एक बार फिर 24/7 चैंपियन बने।

जब एक फैन ने ट्विटर पर ओवेंस से सवाल किया कि क्यों वह इलायस को पिन करके नए चैंपियन नहीं बने। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी एक फैमिली है जिसके देखभाल की जिम्मेदारी मेरे ही ऊपर है और मैं नहीं चाहूँगा कि जब मैं अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जाऊँ तो कोई मुझे पीछे से रोल-अप करके पिन करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...