Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच में हार के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया बड़ा बयान

डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के नए चैंपियन बन गए। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हार के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। केविन ओवेंस ने अपनी परफॉर्मेंस पर खुशी जताई और कहा कि मैंने अच्छा काम किया। WWE चैंपियनशिप मैच से पहले केविन ओवेंस ने चैंपियन बनने की बात भी कही थी। हालांकि वो WWE चैंपियन नहीं बन पाए। केविन ओवेंस ने जरूर अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया।

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था शानदार मैच

Day 1 में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और मैच कार्ड में बदलाव कर दिया गया। रोमन रेंस का इस शो में ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय किया गया था। शो शुरू होने से पहले इस मैच को रद्द कर दिया गया और लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया। मेन इवेंट में फैटल 5वे मैच इसके बाद WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

केविन ओवेंस ने WWE चैंपियनशिप नहीं जीती लेकिन फिर भी उन्होंने कहा कि वो यहां जीतकर ही बाहर निकले थे। एक फैन ने ट्विटर पर केविन ओवेंस से इस बारे में सवाल पूछा। ओवेंस ने बहुत ही शानदार जवाब देते हुए कहा,

जब मैं अपने दोनों पांव पर खड़े होकर लॉकर रूम में गया तब मैंने अपनी पत्नी, बच्चे और मां-बाप से बात की। सभी ने मुझसे एक ही चीज कहा कि तुमने अच्छा काम किया। इस बात से मुझे भी लगता है कि मेरी भी जीत हुई और मैंने बढ़िया काम किया।

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच काफी तगड़ा रहा था। किसी ने सोचा नहीं था कि ब्रॉक लैसनर नए WWE चैंपियन बन जाएंगे। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने भी काफी बवाल इस मैच में मचाया। दोनों ने साथ में काम करते हुए बिग ई, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर की हालत खराब की। शायद इस वजह से भी केविन ओवेंस को लगता है कि उन्होंने अच्छा काम किया था।