Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन ने Survivor Series 2021 में टीम Raw को धोखा देने की असली वजह का खुलासा किया

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में पूर्व चैंपियन ने फैंस को चौंका दिया था
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में पूर्व चैंपियन ने फैंस को चौंका दिया था
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में मेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में पूर्व चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने सभी को चौंका दिया था। केविन ओवेंस ने अपनी रॉ (Raw) टीम को धोखा दे दिया था। वो मैच छोड़कर बैकस्टेज चले गए। पहली बार केविन ओवेंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। केविन ओवेंस ने कहा कि उनके लिए ये ही सबसे बेस्ट चीज़ करने के लिए थी।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने दिया बड़ा बयान

दरअसल इस मैच में केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस से मैच की शुरूआत करने के लिए कहा था। सैथ रॉलिंस ने इसके लिए मना कर दिया। गुस्से में आकर केविन ओवेंस टीम को छोड़कर बैकस्टेज चले गए। रेफरी ने काउंट के जरिए ही उन्हें एलिमिनेट करा दिया। हालांकि टीम Raw को इस मैच में जीत मिली थी। Pat Laprade and Kevin Raphael on Les Anti-Pods de la Lutte से बात करते हुए केविन ओवेंस ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा,

मुझे लगा था कि ये ही सबसे बेस्ट चीज़ रहेगी। मुझे लगता है जो मैंने किया वो सभी ने सोचा था। इस वजह से ही मैंने मैच छोड़ दिया था। मुझे लगता है कि हमारे पास इस मैच में और कुछ करने के लिए नहीं था। ये आइडिया मुझे आया था और मुझे भरोसा था कि ये काम करेगा। कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला।
.@FightOwensFight just got himself counted out?!?#TeamRaw is already in trouble at #SurvivorSeries! https://t.co/xCJXwmyKYo

केविन ओवेंस ने हाल ही में WWE के साथ बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अगले तीन साल तक अब वो WWE के साथ नजर आएंगे। Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये बहुत बड़ा मैच इस पीपीवी में होगा। केविन ओवेंस की नजरें WWE चैंपियनशिप जीतने पर होगी। केविन ओवेंस के पास इस बार WWE चैंपियन बनने का अच्छा मौका होगा। इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने रेड ब्रांड में एक-दूसरे को गले लगाया। अब शायद ये दोनों सुपरस्टार्स आगे साथ में काम कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस का काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...