Create

WWE Raw में Roman Reigns का भाई स्टनर से हुआ ढेर, मेन इवेंट में मिली करारी हार

jey uso kevin owens raw
जे उसो को Raw में मिली करारी हार

Raw: WWE के किसी प्रीमियम लाइव इवेंट से अगला रॉ (Raw) एपिसोड हमेशा धमाकेदार साबित होता आया है और इस बार भी रेड ब्रांड ने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और जे उसो (Jey Uso) का धमाकेदार मैच हुआ।

जे उसो वही सुपरस्टार हैं, जिन्होंने Survivor Series WarGames के मेंस वॉरगेम्स मैच में ओवेंस को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस बीच ओवेंस और सोलो सिकोआ का फेस-ऑफ और दूसरी ओर सैमी ज़ेन और जे उसो को बहुत अच्छे दोस्तों के रूप में प्रस्तुत किया गया।

दोनों ओर से कई प्रभावशाली मूव्स का इस्तेमाल हो रहा था, लेकिन इस बीच द ब्लडलाइन मेंबर को कई बार अपने चोटिल हाथ को पकड़ते देखा गया। कई करीबी किकआउट्स इस मैच को अधिक रोमांचक बना रहे थे।

Kevin Owens pinned Jey Uso in the main event of #WWERaw, returning the favor from #SurvivorSeries WarGames!#WWE #WWERAW #WWE https://t.co/ASpg4zb1E9

वहीं क्राउड भी This is Awesome! के चैंट्स कर रहा था। मैच के अंतिम क्षणों में ओवेंस ने कई बार जे उसो के पिन पर किकआउट किया, जिससे रिंगसाइड मौजूद द ब्लडलाइन मेंबर्स के मन में निराशा उत्पन्न होने लगी थी। मैच तब फिनिश हुआ जब जे उसो के स्प्लैश को काउंटर कर ओवेंस ने स्टनर लगाने के बाद सबको चौंकाते हुए पिन के जरिए जीत दर्ज की।

WWE WrestleMania 39 में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के लिए प्लान?

Breaking: Kevin Owens & Sami Zayn vs. The Usos is planned for WrestleMania 39 in April. - WrestlingNewsCo. https://t.co/G6LGKoDMMQ

Survivor Series WarGames में चाहे सैमी ज़ेन ने अपने रियल लाइफ फ्रेंड, केविन ओवेंस पर अटैक कर द ब्लडलाइन की जीत में अहम भूमिका निभाई हो। अब जे उसो ने भी ज़ेन को एक्नॉलेज कर लिया है, लेकिन फैंस पिछले कई महीनों से उम्मीद कर रहे हैं कि अब वो समय दूर नहीं जब ज़ेन और ओवेंस एकसाथ आ जाएंगे।

Wrestlingnews.co की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि फैंस की इस इच्छा को पूरा करने का प्लान तैयार किया जा रहा है क्योंकि WWE WrestleMania 39 में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन की टीम द उसोज़ को टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करती दिखाई दे सकती है और सबसे खास बात ये है कि रिपोर्ट में ज़ेन और ओवेंस के नए चैंपियन बनने की बात कही गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment