Create

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने बड़े शो में WWE चैंपियनशिप चुराई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने किया अनोखा कारनामा
पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने किया अनोखा कारनामा

WWE का पिछले महीने सैगिनॉ में शानदार लाइव इवेंट हुआ था। इस लाइव इवेंट की एक वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रही है। ये वीडियो क्लिप पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) की है। शो का हिस्सा रहने वाले एक फैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में दिख रहा है कि केविन ने एक बच्चे से WWE चैंपियनशिप चुरा ली। हालांकि केविन ओवेंस इस चैंपियनशिप को ज्यादा देर तक अपने पास नहीं रख पाए क्योंकि रेफरी ने ये टाइटल लेकर फैन को दे दिया। वैसे ये चैंपियनशिप ऑरिजिनल नहीं थी।

WWE के लाइव इवेंट में केविन ओवेंस और बिग ई के बीच हुआ था मुकाबला

दरअसल ये घटना केविन ओवेंस और बिग ई के मैच के दौरान हुई थी। बिग ई उस समय WWE चैंपियन थे। केविन ओवेंस ये मैच हार गए थे लेकिन उन्होंने क्राउड का दिल जीत लिया था। Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 5वे मैच में बिग ई ने अपना टाइटल गंवा दिया था। ब्रॉक लैसनर WWE के नए चैंपियन बन गए। इस मैच का हिस्सा केविन ओवेंस भी थे।

केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने पिछले कुछ मैचों में साथ में काम किया। ऐसा लग रहा है कि ये दोनों आगे टैग टीम के रूप में काम करेंगे। ऐसा होगा तो फैंस को मजा आएगा। केविन ओवेंस इस समय किसी बड़ी राइवलरी में शामिल नहीं है। टाइटल पिक्चर से भी वो बाहर चल रहे हैं। WWE चैंपियनशिप इस समय ब्रॉक लैसनर के पास है और Royal Rumble 2022 में उनका मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ होगा।

केविन ओवेंस अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी कुछ हफ्ते पहले चर्चा में बने हुए थे। केविन ओवेंस ने WWE के साथ अब नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अगले पांच साल तक वो WWE के साथ ही नजर आएंगे। केविन ओवेंस WWE में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। रिंग में शानदार प्रदर्शन केविन ओवेंस करते हैं। फैंस भी उन्हें शानदार अंदाज में चीयर करते हैं। केविन ओवेंस के लिए WWE ने जरूर अच्छा प्लान तैयार किया होगा। आने वाले समय में वो फिर से टाइटल पिक्चर में आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment