Create
Notifications

सैमी जेन के भावुक बयान से बैकस्टेज रो पड़े सुपरस्टार केविन ओवंस

Ankit

WWE स्मैकडाउन में सैमी जेन और केविन ओवंस की दोस्ती को काफी पंसद किया जा रहा है। केविन ओवंस की दोस्ती में अगर कोई विलन बना है तो वो कोई और नहीं शेन मैकमैहन है। हालांकि लाख कोशिशों के बाद भी शेन इनकी दोस्ती में दरार नहीं ला पा रहे है। वहीं इस हफ्ते सैमी ने एक बयान से अपने दोस्त की आंखे नम कर दी।

दरअसल, इस हफ्ते एजे स्टाइल्स का प्रोमो चल रहा था, तभी केविन ओवंस वहा पहुंच गए। लेकिन ट्विस्ट तब आया जब शेन मैकमैहन ने एंट्री करते हुए केविन ओवंस का डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रख दिया। ओवंस और जिगलर का मैच जबरदस्त चल रहा था लेकिन अंत में जिगलर जीत के काफी करीब थे। तभी सैमी मैच में आ गए जिसका फायदा ओवंस ने उठाया और सुपरकिक मारके जीत दर्ज की।

इस जीत के बाद सैमी और ओवंस काफी भावुक दिख रहे थे लेकिन बैकस्टेज सैमी जेन अपने दोस्त केविन के पास पहुंचे और उन्हें फास्टलेन के लिए प्लान बताया। सैमी के मुताबिक ओवंस के साथ मिलकर वो सभी को हरा देंगे और अंत में खुद पिन हो जाएंगे जिससे ओवंस चैंपियन बन जाए।

सैमी के इस बयान के बाद केविन ओवंस रो पड़े, उनकी आंखे नम हो गई। सैमी ने साफ कर दिया कि वो फेटल 5वे मैच में ओवंस को चैंपियन बनाना चाहते हैं जिससे उन्हें खुशी होगी। आपको बता दे कि फास्टलेन पीपीवी में एजे स्टाइल्स फेटल 5वे मैच में डिफेंड करेंगे।इस मैच में बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर, सैमी जेन और केविन ओवंस हिस्सा ले रहे हैं। खैर, सैमी जेन पीपीवी के लिए प्लान बना चुके है लेकिन देखना होगा कि क्या अपने बयान पर सैमी टिके रहते है या नहीं।

youtube-cover


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...