Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केविन ओवेंस ने Extreme Rules में हिस्सा ना लेने वाले रेसलर्स की लिस्ट जारी की, उनके दुश्मन ने दिया जवाब

ANALYST
न्यूज़
14 Jul 2019, 16:26 IST

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार केविन ओवेंस ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की। इस फोटो में उन्होंने उन WWE सुपरस्टार्स को रखा, जो शेन मैकमैहन के कारण एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाए क्योंकि WWE द्वारा शेन मैकमेहन को टीवी पर ज्यादा समय दिया जा रहा है।

स्मैकडाउन लाइव के 2 जुलाई 2019 के एपिसोड में डॉल्फ जिगलर और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त बहस हुई थी। जहां केविन ओवेंस ने डॉल्फ जिगलर को कहा कि पिछले कई साल से WWE ने उन्हें कोई बड़ा मौका नहीं दिया और आने वाले समय में भी नहीं मिलेगा। इसके बाद शेन ने इन दोनों को हैवी मशीनरी से टीम बनाकर मैच लड़ना तय किया। इस मैच के अंत में केविन और डॉल्फ हार गए, जिसके बाद केविन ने गुस्से में आकर डॉल्फ को स्टनर दे दिया।

यह भी पढ़े: रोमन रेंस के साथ पहले भी टीम बना चुके हैं दिग्गज अंडरटेकर

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत में डॉल्फ और केविन के बीच फाइट हो गई। जिसके बाद शेन मैकमेहन ने आकर केविन के मैच को कैंसल कर दिया। केविन इस बात पर गुस्सा होकर उन्होंने अपने लाइफ का सबसे जबरदस्त प्रोमो कट कर शेन का मजाक बनाया। डॉल्फ और रोमन रेंस के बीच मेन इवेंट मैच में केविन ने इंटरफेयर कर शेन मैकमेहन को स्टनर दे दिया और जिसे रोमन रेंस यह मैच जीत लिया।

केविन ओवेंस ने अपनी लिस्ट में उन सुपरस्टार्स को रखा, जिनमें काबिलियत होने के बावजूद भी एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा नहीं है, लेकिन शेन मैकमेहन हैं। ऐसा उन्होंने शेन का मजाक बनाने के लिए किया।

केविन की इस लिस्ट में वर्तमान सुपरस्टार के साथ पहले के सुपरस्टार जैसे द रॉक, एल टोरिटो और व्लादिमीर कोज़लोव भी हैं। इस पोस्ट का जवाब देते हुए डॉल्फ जिगलर ने भी पोस्ट कि जिसमें उन्होंने लिखा ये वो लोग हैं, जो मुझसे अच्छे नहीं हैं।

Advertisement

डॉल्फ जिगलर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केविन लिखा कि डॉल्फ ट्वीट भी सही से नहीं लिख सकते हैं।

ऐसी अफवाह है कि एक्सट्रीम रूल्स में इन दोनों के बीच एक मैच हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...