Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: जिगरी दोस्त सैमी जेन के साथ अपनी टीम को तोड़ना चाहते हैं केविन ओवेंस

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
854   //    23 Jun 2019, 10:57 IST

केविन ओवेंस और सैमी जेन NXT के समय से ही काफी अच्छे दोस्त हैं
केविन ओवेंस और सैमी जेन NXT के समय से ही काफी अच्छे दोस्त हैं

NXT के समय से ही केविन ओवेंस और सैमी जेन ने WWE में अपना अधिकतर वक़्त साथ-साथ ही बिताया है, हाल ही में केविन ओवेंस सिंगल्स रैसलर के रूप में WWE में अपना करियर बनाना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें एक बार भी जेन के साथ काम करना पड़ रहा है।

पिछले कुछ सालों के दौरान केविन ओवेंस और सैमी जेन एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त और सबसे बुरे दुश्मन रहे हैं। आपको बता दें, कुछ साल पहले NXT में अपने रन के दौरान केविन ओवेंस, सैमी जेन से NXT चैंपियनशिप जीतने के लिए उनके खिलाफ हो गए थे। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने मेन रोस्टर में आने के बाद क्रिस जैरिको के साथ टीम बनाई, लेकिन स्मैकडाउन में लौटने के बाद सैमी जेन, शेन मैकमैहन के खिलाफ लड़ाई में केविन ओवेंस की मदद के लिए आगे आए।

केविन ओवेंस और सैमी जेन, ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों ही जगह काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हाल ही में SportingNews.com को दिए इंटरव्यू में केविन ओवेंस ने खुलासा किया कि वह और जेन दोनों ही स्क्रीन पर कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं, लेकिन क्रिएटिव टीम इससे सहमत नहीं है।

"मैं सोचता हूँ कि वह भी मेरी ही तरह कुछ समय अलग बिताना चाहते हैं। हमारा जिस तरह का इतिहास रहा है उस वजह से मैं हमेशा उनके साथ टीम बनाना चाहूंगा और जिसे आप अच्छी तरह से जानते हैं, ऐसे लोगों के साथ रहना हमेशा अच्छा होता है। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ अलग करने के लिए हम दोनों को कुछ समय के लिए एक-दूसरे से अलग रहना ही अच्छा होगा।"

केविन ओवेंस और सैमी जेन की टीम स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में द न्यू डे के मेंबर बिग ई और ज़ेवियर वुड्स के साथ भिड़ने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...