Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: डॉल्फ ज़िगलर की हुई वापसी, आते ही कोफी किंग्सटन को मारा

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
2.48K   //    Timeless

Enter caption

WWE चैंपियन बनने के बाद से कोफी किंग्सटन को कई दमदार रैसलर्स का सामना करना पड़ा है। मनी इन द बैंक में उन्होंने केविन ओवेंस का सामना किया था और मुकाबला जीतकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में कोफी का भाग्य काफी खराब रहा और उनके मुकाबले के बाद डॉल्फ ज़िगलर ने उनके ऊपर पीछे से हमला किया और उन्हें बुरी तरह पीटा।

स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन का मुकाबला सैमी जेन से हो रहा था। कोफी ने जेन को हराने में सफलता हासिल की, लेकिन इसके बाद चीजें उनके लिए काफी बुरी हो गईं। पॉल हेमन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के साथ आए और कोफी का पूरा ध्यान उन पर ही था और इसी बीच कोफी पर पीछे से हमला कर दिया गया।

कोफी पर यह हमला ब्रॉक लैसनर के द्वारा नहीं बल्कि वापसी कर रहे सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर द्वारा किया गया था। ज़िगलर द्वारा किया गया हमला काफी खतरनाक था और उन्होंने स्टील चेयर समेत कई हथियारों का इस्तेमाल करके कोफी को बुरी तरह पीट दिया। कोफी को मेडिकल टीम स्ट्रेचर पर लेकर गई लेकिन स्टेज के बाद कोफी खुद अपने पैरों पर चले गए।


ज़िगलर ने कोफी पर हमला करने का कारण बताते हुए कहा, "मैंने कोफी को सुपर शोडाउन के लिए चैलेंज किया। डॉल्फ ने बताया कि उन्होंने ये सब इलसिए किया क्योंकि वह कोफी को जब भी देखते थे उन्हें गुस्सा आता था कि वह क्यों नहीं बने चैंपियन और उन्हें मौका मिलता तो वो भी रैसलमेनिया में लड़ते। कोफी रातों-रात सबकी आंखों का तारा बन गए और यह बात मुझे पसंद नहीं आई।"


डॉल्फ ज़िगलर को लंबे समय टीवी पर नहीं देखा गया है। उन्हें उनके पार्टनर ड्रू मैकइंटायर ने धोखा दिया था और उसके बाद दोनों के बीच फ्यूड हुई थी, लेकिन यह फ्यूड बहुत लंबी नहीं चली और फिर ज़िगलर टीवी से गायब हो गए। इस साल रॉयल रंबल में ज़िगलर ने मैकइंटायर को एलिमिनेट किया था और ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा एलिमिनेट किए जाने से पहले वह आखिरी तीन सुपरस्टार्स में शामिल थे। अब कोफी किंग्सटन को डॉल्फ जिगलर ने सऊदी में होने वाले सुपर शो डाउन के लिए चैलेंज कर दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...