पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने की अपने साथी बिग ई की जमकर तारीफ

Ankit
कोफी किंग्सटन और बिग ई
कोफी किंग्सटन और बिग ई

कुछ समय पहले कोफी किंग्सटन मेन इवेंट सुपरस्टार बन गए थे लेकिन फॉक्स पर हुए स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और फिर वो मिड कार्ड में चले गए। न्यू डे के मेंबर जेवियर वुड्स इस वक्त चोटिल हैं जिसके चलते पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन को बिग ई के साथ टैग टीम डिवीजन में काम करना पड़ा रहा है।

ये भी पढ़ें-छुट्टियों पर गए WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर, अगले साल करेंगे वापसी

बिग ई को फैंस ने लंबे समय से टैग टीम चैंपियनशिप की पिक्चर में देखा है लेकिन कोफी किंग्सटन का मानना है कि बिग ई सिंगल्स रन में काफी अच्छा काम कर सकते हैं अगर WWE उन्हें मौका दे।

बिग ई ने WWE मेन रोस्टर में साल 2012 में डेब्यू किया था और एक ताकतवर सुपरस्टार के रुप में डॉल्फ जिगलर और एजे ली के साथ नजर आए थे। साल 2013 में बिग ई ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को कर्टिस एक्सेल के खिलाफ जीता था। जिसके बाद उन्हें मिड कार्ड में डाल दिया था। पिछले पांच साल से बिग ई न्यू डे का अहम हिस्सा है। कोफी किंग्सटन का मानना है कि बिग ई सिंगल्स में अच्छा काम कर सकते हैं।

बिग ई एक शानदार सुपरस्टार हैं, अलग अलग लेवल पर उन्होंने काम किया है। वो हम तीनों में वो सबसे ज्यादा मजाकिया है। वो फैंस को हंसाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वो जानते हैं कि कैसे काम करना है, मैं 100 % यकीन से बोल सकता हूं कि वो सिंगल्स रन में शानदार होंगे।

खैर, इस वक्त कोफी किंगस्टन और बिग ई स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन है लेकिन देखान होगा कि WWE कब और किस प्रकार बिग ई को सिंगल्स में पुश देता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं