WWE के पूर्व चैंपियन ने AEW के सबसे बड़े फैक्शन को मैच के लिए दी चुनौती, ड्रीम मैच के लिए तैयार रहने को कहा

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में इस समय "Forbidden door" की काफी चर्चा चल रही है। किसी अन्य कंपनी के सुपरस्टार्स WWE में आकर परफॉर्म कर सकते हैं। इस साल मेंस रंबल मैच में ये सरप्राइज WWE फैंस को मिल सकता है। WWE के पूर्व चैंपियन कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने अब AEW के सबसे बड़े फैक्शन द एलीट को मैच के लिए चुनौती दे दी है। कोफी किंग्सटन ने कहा कि वो न्यू डे और द एलीट के बीच ड्रीम चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में कोफी किंग्सटन काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। टैग टीम डिवीजन में उन्हें बहुत सफलता मिली। न्यू डे में उनके साथ जेवियर वुड्स और बिग ई शामिल है। न्यू डे आज WWE के टॉप फैक्शन के रूप में जाना जाता है। न्यू डे ने टैग टीम डिवीजन में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए है। AEW फैक्शन द एलीट भी इस समय काफी चर्चा में है। इन दोनों टीमों के बीच शानदार मुकाबला फ्यूचर में हो सकता है। Battleground Podcast को इंटरव्यू देते हुए कोफी किंग्सटन ने कहा,

हम एलीट के साथ काम करने के लिए कभी भी तैयार है। हम हमेशा एलीट के साथ 6 मैन टैग टीम मैच चाहते हैं। ये बहुत ही शानदार मुकाबला होगा। जब रिंग में स्ट्रीट फाइटर मौजूद होते हैं तो फिर फैंस को मजा आता है। इस चीज़ से हमें भी फायदा होगा। हम ये मौका कभी नहीं गंवाना चाहेंगे। ये मुकाबला फ्यूचर में होना चाहिए। मुझे लगता है कि किसी प्वाइंट पर ये मुकाबला जरूर होगा। मैं इस मैच के लिए काफी उत्साहित रहूंगा।

Forbidden Door के जरिए कोई भी बाहर का सुपरस्टार WWE रिंग में एंट्री कर सकता है। हाल ही में इसमें सबसे बड़ा नाम मिकी जेम्स का सामने आया था। विमेंस रंबल मैच में इस बार वो एंट्री करेंगी, जबकि इस समय वो इम्पैक्ट रेसलिंग में काम कर रही हैं। कुछ इस तरह मेंस रंबल मैच में भी देखने को मिल सकता है। इस बात की चर्चा रेसलिंग वर्ल्ड में बहुत ज्यादा चल रही है। कोफी किंग्सटन ने भी इसी लिहाज से द एलीट को चुनौती दी है।