WWE WrestleMania 39 के लिए दिग्गज ने Bobby Lashley के प्रतिद्वंदी के नाम का किया ऐलान, मौजूदा चैंपियन से होगी टक्कर?

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Bobby Lashley: WWE WrestleMania 39 का हिस्सा बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) शायद नहीं रहेंगे। हालांकि अभी तक ये बात कंफर्म नहीं हुई है। वैसे भी इस मेगा इवेंट के आयोजन में ज्यादा समय नहीं बचा है। कुछ दिग्गजों को अभी भी उम्मीद है कि लैश्ले इस शो का हिस्सा होंगे। रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने तो उनके प्रतिद्वंदी के बारे में भी बता दिया है।

कोनन ने कहा कि बॉबी लैश्ले के प्रतिद्वंदी मौजूदा NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर हो सकते हैं। कोनन ने कहा,

मेरे हिसाब से बॉबी लैश्ले को WrestleMania में मैच के लिए ओपन चैलेंज करना चाहिए। ब्रॉन ब्रेकर को फिर आना चाहिए और उनकी चुनौती स्वीकार करनी चाहिए। ब्रे वायट तो अब आएंगे नहीं क्योंकि उनके साथ कुछ अलग दिक्कत है। अब ओपन चैलेंज होना चाहिए और ये अच्छा आइडिया है। सभी लोग ब्रेकर को पसंद करते हैं। वो अच्छी चुनौती लैश्ले को दे सकते हैं। आने वाले समय में ब्रॉन को इसकी वजह से फायदा होगा। वो फ्यूचर के स्टार हैं।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 39 में बॉबी लैश्ले का मैच होगा?

बॉबी लैश्ले की राइवलरी ब्रे वायट के साथ चल रही थी। इन दोनों के बीच मेनिया में मैच तय था। बस ऑफिशियल ऐलान होना था। कुछ हफ्ते पहले WWE टीवी से वायट अचानक गायब हो गए। किसी को कुछ समझ नहीं आया। बाद में रिपोर्ट आई कि वो कुछ पर्सनल मुद्दे के कारण बाहर हुए है। इसके बाद बॉबी भी अधर में लटक गए।

WWE ने एक चीज से इस बात के संकेत दे दिए कि बॉबी लैश्ले मेनिया का हिस्सा नहीं होंगे। इस हफ्ते SmackDown में आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच होगा। इस मैच का हिस्सा बॉबी भी होंगे। खैर प्लान में बदलाव भी हो सकता है। क्या पता बॉबी लैश्ले ओपन चैलेंज दें। कुछ भी हो सकता है। मेनिया से पहले अब ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड बचा है। यहां पूरी तरह क्लियर हो जाएगा कि बॉबी इस साल WrestleMania का हिस्सा होंगे या नहीं। वैसे अगर वो इस मेगा इवेंट का हिस्सा नहीं हुए तो फैंस को बुरा लगेगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment