'33 साल का रेसलर Roman Reigns की तरह करिश्माई नहीं है'- दिग्गज ने मौजूदा WWE Money in the Bank विजेता को लेकर दिया बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Konnan: रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने हाल ही में दावा किया कि विमेंस WWE मनी द बैंक विजेता इयो स्काई (Iyo Sky) में करिश्मा की कमी है।

कुछ उपलब्धियों के बावजूद कोनन ने हाल ही में एक फैन के ईमेल का जवाब देते हुए कहा कि उनका मानना है कि स्काई में करिश्मा की कमी है। उन्होंने उनकी तुलना रोमन रेंस, बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर जैसे सुपरस्टार्स से की।

वो जल्द ही नीचे आ जाएंगी क्योंकि वो एक अच्छी रेसलर है जो बढ़िया बकवास करती है। मैं हमेशा से जानता था कि वह एक अच्छी इन-रिंग वर्कर थी। भाई जब उन्होंने पहली बार शुरुआत की थी तब AAA के लिए काम किया था और मैं हमेशा से जानता हूं कि शार्लेट, बेली, बैकी, बियांका, रिया रिप्ली जैसे वो लोग हैं, मुझे एक या दो की कमी महसूस हो सकती है, वो सबसे अच्छे कर्मचारियों की तरह हैं और मैं उन्हें उसमें शामिल करता हूं। मुझे लगता है कि आपको लगता है कि मैं उसे पसंद नहीं करता, जो कि मैं करता हूं।
लेकिन दोस्त जब मैं असली करिश्मा के बारे में सोचता हूं तो मैं बियांका या साशा या ट्रिनिटी या शार्लेट के बारे में सोचता हूं। मुझे नहीं लगता कि जब आप रिंग में जाते हैं तो नासमझी का कैरेक्टर करना और प्रोमो के दौरान कम अभिनय करना और घूरना, जबकि बेली और डकोटा की बातचीत करिश्माई है। हो सकता है कि लोग उन्हें पसंद करते हों, भाई, या सोचते हों कि वह बेहतर की हकदार है। लेकिन मैं इस बात को दोगुना कर दूंगा कि वह करिश्माई नहीं है। करिश्माई सैथ रॉलिन्स, सैमी ज़ेन, रोमन रेंस, पॉल हेमन, बियांका, ब्लेयर बियांका हैं। मेरा मतलब है वह उस सूची में नहीं है।

youtube-cover

WWE रिंग में इयो स्काई ने अभी तक अच्छा काम किया

2018 में WWE में शामिल होने से पहले स्काई ने कई प्रमोशन में हिस्सा लिया। उन्होंने NXT में लगभग चार साल बिताए, उस दौरान उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप और NXT विमेंस टैग टीम टाइटल अपने नाम किए। पिछले साल 33 साल की स्काई ने डैमेज कंट्रोल के सदस्य के रूप में डकोटा काई और बेली के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। तब से उन्होंने विमेंस टैग टीम टीम टाइटल और मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now