"24 साल के मौजूदा चैंपियन से मिलेगी हार"- WWE WrestleMania 39 में Goldberg के मैच को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) अभी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है। अब रिंग में वो कब नजर आएंगे किसी को नहीं पता है। खैर कंपनी से बाहर होते हुए भी उनकी बातें चलती रहती है। हाल ही में रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने गोल्डबर्ग और NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच को लेकर अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

रेसलिंग इतिहास में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम हैं। WCW और WWE दोनों जगह उन्होंने अपनी धाक जमाई। पिछले कुछ साल गोल्डबर्ग के लिए WWE में बहुत सही रहे। फैंस ने बहुत प्यार गोल्डबर्ग को रिंग में दिया। गोल्डबर्ग ने भी कई दिग्गजों के साथ इस दौरान मुकाबला किया। मैकइंटायर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स को गोल्डबर्ग की वजह से बहुत फायदा मिला।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर बात करते हुए कोनान ने एक फैन के सवाल का जवाब दिया। फैन ने पूछा था कि क्या गोल्डबर्ग और 24 साल के ब्रेकर का मुकाबला WrestleMania 39 में होना चाहिए। कोनन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं ये कहूंगा कि खराब आइडिया नहीं है। मैं अब रिंग में गोल्डबर्ग को नहीं देखना चाहता हूं लेकिन ये आइडिया अच्छा रहेगा। ये एक पासिंग द टॉर्च मोमेंट होगा। एक तरह से कहा जाए तो गोल्डबर्ग का अंतिम मैच ये होगा। इस मैच में जरूर ब्रेकर की जीत होगी। अगर इस तरह का मैच कराया जाए तो फिर कंपनी को इसमें कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज भी डालना चाहिए।

youtube-cover

वैसे गोल्डबर्ग और ब्रेकर के मैच के बारे में सोचना एक तरह से काल्पनिक बात होगी। WWE ने पहले से जरूर गोल्डबर्ग के लिए कुछ प्लान किया होगा। Crown Jewel 2022 में उनकी वापसी हो सकती है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वीर महान और ओमोस से वो टकरा सकते हैं। Crown Jewel इवेंट का आयोजन हमेशा सऊदी अरब में होता है। यहां होने वाले सभी लाइव इवेंट्स का हिस्सा लगभग गोल्डबर्ग रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।