Create
Notifications

"WWE इतिहास के John Cena सबसे सफल Superstar हैं" - Hall of Famer का बहुत बड़ा बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
Prajwal Tripathi

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) का मानना है कि जॉन सीना (John Cena) कंपनी के इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार हैं।

द सीनेशन लीडर के नाम से पहचाने जाने वाले जॉन सीना का रेसलिंग करियर सितारों से सजा हुआ है। वो रिकॉर्ड 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं। हाल ही में कंपनी में 20 साल पूरे कर चुके जॉन सीना ने 2002 में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल के खिलाफ अपना WWE डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई चैंपियनशिप जीतने के साथ ही WrestleMania सहित बहुत सारे इवेंट्स को मेन इवेंट किया है।

हाल ही में TV Insider के स्कॉट फिशमैन के साथ हुए इंटरव्यू में कर्ट एंगल से जॉन सीना की रेसलिंग विरासत के बारे में पूछा गया। एंगल का मानना है कि उन्हें नहीं लगता कि जॉन सीना आज तक के सबसे ज्यादा महान रेसलर हैं लेकिन उन्होंने WWE के उस हर संभव मुकाम छुआ है जो कोई दूसरा नहीं कर सका।

"आज तक के इतिहास में सबसे सफल सुपरस्टार जॉन सीना हैं। उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है और ये 16 WWE की वर्ल्ड चैंपियनशिप हैं। जॉन को छोड़कर अभी तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है। मैं यह नहीं कहूंगा कि वो आज तक के सबसे महान रेसलर हैं लेकिन हाँ सबसे सफल सुपरस्टार जॉन सीना ही हैं। "
Will @johncena win another World Title someday? 🤔 #CenaMonth https://t.co/5y2Ppvbc2N

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने जॉन सीना को दी शुभकामनाएं

हाल ही में कर्ट एंगल ने जॉन सीना को WWE करियर में 20 साल पूरे हो जाने पर बधाई दी है। दो दशक पहले 27 जून 2002 के Smackdown के एपिसोड में जॉन सीना WWE यूनिवर्स के सामने पहली बार आए जब उन्होंने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के सैगमेंट में दखल दिया था। कर्ट पर हमला करने से पहले उन्होंने रूथलेस एग्रेशन शब्द कहे थे। इस मैच के बारे में बात करते हुए एंगल ने बताया कि

"उन्होंने सभी चीजें बहुत ही अच्छी तरह से पकड़ी थीं।उनकी मर्चेंडाइज टोपी ,रिस्टबैंड भी बहुत अच्छे थे।उन्हें पता था कि वो क्या करने जा रहे हैं।वह उस समय सब कुछ सेल कर रहे थे। वो हमेशा से ही टॉप मर्चेंडाइज सेलर में से एक रहे हैं। "
Congrats @JohnCena on your 20 year anniversary in the WWE!!!! #itstrue https://t.co/kLYvtSrFSo

इस हफ्ते सीना की WWE में वापसी होने जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जॉन का WWE में अगला कदम क्या होगा?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...