Create

"एक अंतिम मैच के लिए जरूर वापसी करूंगा"- WWE दिग्गज Kurt Angle ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा अपडेट

WWE दिग्गज कर्ट एंगल की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज कर्ट एंगल की खास प्रतिक्रिया सामने आई
Bharat kumar

Kurt Angle: WWE Raw में अगले हफ्ते दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) नजर आएंगे। वो यहां पर क्या करेंगे और उनका रोल क्या रहेगा ये किसी को नहीं पता है। सभी को लग रहा है कि शायद उनका इन-रिंग रिटर्न हो सकता है। कर्ट एंगल ने अब खुद ही अपने इन-रिंग रिटर्न को लेकर अपडेट दिया है। कर्ट एंगल ने साफ कर दिया है कि उनका इन-रिंग रिटर्न का कोई चांस नहीं है। हालांकि कर्ट एंगल ने ये कहा कि वो एक मैच के लिए जरूर वापसी कर सकते हैं लेकिन इसके बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल होगा।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल का बड़ा बयान

Gold Medal Q&A w/ Kurt Angle शो में WWE हॉल ऑफ फेमर ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए। इसमें एक सवाल ये भी था कि क्या उनका इन-रिंग रिटर्न हो सकता है। कर्ट एंगल ने कहा,

मैं आप लोगों से झूठ नहीं कहूंगा लेकिन अब ये मुश्किल है। इस तरह का विचार मेरे मन में आता है लेकिन फिर मुझे घुटने की याद आ जाती है। मैं इस समय उस पोजिशन में नहीं हूं जहां रेसलिंग के लिए सोच सकता हूं। दो महीने पहले मेरे घुटने की सर्जरी हुई है। मैं ये बात पहले भी कह चुका हूं कि रिंग में अब मेरा काम खत्म हो गया है। हां ये हो सकता है कि मैं एक अंतिम मैच के लिए वापसी करूं। अब ये कब होगा मुझे नहीं पता। इतना पता है कि ये अंतिम मैच होगा। जब तक मेरा घुटना ठीक नहीं हो जाता मैं इस बारे में नहीं सोच सकता हूं।
Our favorite Olympic Hero @RealKurtAngle will join us LIVE in Chicago...with a special surprise guest! Who could it be? What will they have to say? Top Guys will find out this Labor Day at Top Guy Weekend! #TGW2022 https://t.co/g43lJkXWHr

WrestleMania 35 में कर्ट एंगल ने WWE रिंग में अपना अंतिम मुकाबला लड़ा था। बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मुकाबला था और उन्हें हार मिली थी। इस मैच को फैंस ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था। सभी चाहते थे कि कर्ट एंगल और जॉन सीना के बीच मैच होना चाहिए था। बहुत ही निगेटिव रिएक्शन इस मैच को मिले थे।

WWE Hall of Famer @RealKurtAngle returns home to Pittsburgh next Monday on #WWERaw! https://t.co/vJ8WplOXB6

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...