28 साल के John Cena की वजह से दिग्गज ने WrestleMania में WWE हॉल ऑफ फेमर को हराया, चौंकाने वाला खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

John Cena: कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में खुलासा किया कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 21 में जॉन सीना (John Cena) की वजह से उन्होंने शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को हराया था।

WrestleMania 21 बहुत ही तगड़ा रहा था। शो में देखा गया कि जॉन सीना और बतिस्ता रातों-रात असली सुपरस्टार बन गए। उस समय सीना की उम्र 28 साल थी। कर्ट एंगल और शॉन माइकल्स का ड्रीम मैच भी फैंस को देखने को मिला था।

Kurt Angle Show के हालिया एपिसोड में कर्ट एंगल ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा,

शॉन माइकल्स थे जिन्होंने मुझे मैच जीतने का सुझाव दिया था क्योंकि फिर सीना के साथ फ्यूड शुरू होने वाली थी और वो कुछ मोमेंटम चाहते थे। माइकल्स ने मुझसे कहा कि आपको इस समय एक अच्छी जीत की जरूरत है क्योंकि उसके बाद आप सीना से टकराएंगे। इससे पहले नहीं पता था कि मुझे सीना के साथ काम करना है। मुझे लगा था कि माइकल्स ये काम करेंगे।

जॉन सीना ने अपने करियर में कई दिग्गजों के साथ काम किया। कर्ट एंगल के साथ भी उनकी राइवलरी हमेशा शानदार रही। कंपनी ने हमेशा उन्हें फेस के रूप में ही देखा और लगातार पुश दिया। अब वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। WWE में 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं।

WWE रिंग में John Cena की वापसी कब होगी?

हॉलीवुड में भी अब जबरदस्त काम जॉन सीना कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड में बिजी रहने के कारण वो WWE रिंग में पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आते हैं। WrestleMania 39 में पिछले महीने उनका मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी के साथ हुआ था। इस मैच में ज्यादा मजा नहीं आया। सीना को हार का सामना करना पड़ा था। इंजरी के डर से सीना ज्यादा एक्शन में नहीं दिखे। अब देखना होगा कि उनकी वापसी कब होगी। कंपनी के किसी बड़े इवेंट में वो जरूर आ सकते हैं। WWE ने भी उनके लिए कोई ना कोई अच्छा प्लान जरूर बनाया होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment