Create

AEW द्वारा दिए गए बहुत बड़े ऑफर को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने स्वीकार नहीं किया

 कर्ट एंगल की बड़ी प्रतिक्र
कर्ट एंगल की बड़ी प्रतिक्रिया

रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के खिलाफ सिंगल मैच हारने के बाद WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने रिंग को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने WWE में बैकस्टेज काम किया। बजट में कमी के कारण अप्रैल 2020 में कर्ट एंगल को रिलीज कर दिया गया था। हाल ही में कर्ट एंगल ने खुलासा किया कि उन्हें AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग द्वारा बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया था।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने दिया बड़ा बयान

WWE में कर्ट एंगल का बहुत बड़ा नाम रहा था। रिंग में कई दिग्गजों को साथ उन्होंने मैच लड़ा और फैंस ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया। Fightful Select को हाल ही में 6 बार के पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल ने बड़ा बयान दिया। एंगल ने कहा कि AEW ने कंपनी चलाने की बात कही और अच्छा ऑफर दिया। एंगल ने कहा कि उन्होंने AEW का ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि मैं फिजिकल तौर पर रिंग में लड़ने में सक्षम नहीं था।

इसके अलावा एंगल ने ये बताया कि इम्पैक्ट रेसलिंग ने उन्हें वन शॉट डील का ऑफर दिया था। एंगल के अनुसार उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को सीरियस नहीं लिया। कर्ट एंगल ने AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग के बड़े ऑफर को क्यों ठुकराया ये समझ से बाहर है। अगर एंगल AEW में जाते तो फिर कई ड्रीम मैच भी फैंस को देखने को मिल सकते थे।

कर्ट एंगल ने टोनी खान के ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन इस साल कई दिग्गजों ने AEW में एंट्री की। बिग शो, मार्क हेनरी और क्रिश्चियन जैसे दिग्गजों ने AEW में जाकर सभी को चौंका दिया। अब अफवाहें सामने आ रही है कि सीएम पंक और डेनियल ब्रायन भी AEW में नजर आएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर AEW का रोस्टर बहुत मजबूत हो जाएगा। वैसे WWE के लिए हमेशा से कर्ट एंगल वफादार रहे हैं और वो शायद ही AEW में जाएंगे। फैंस भी नहीं चाहते कि कर्ट एंगल AEW में जाकर परफॉर्म करें।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment