WWE

कर्ट एंगल ने WWE में अंडरटेकर के मूव को बताया सबसे ज्यादा घातक

कर्ट ने हाल में अपने फेसबुक पेज पर एक बातचीत के दौरान कई बातें साझा की।

कर्ट एंगल हाल में अपने फेसबुक पेज से लाइव थे। जहां उन्होंने अपने सबसे दर्द भरे मूव एवं एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के साथ मैच के बारे में बात की। कर्ट एंगल के एक बेहतरीन WWE करियर के बाद उन्हें 2017 के हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई। और उसके अगले ही दिन से अभी तक एंगल रॉ के जनरल मैनेजर का कार्यभार भी संभाले हुए हैं। पिछले साल TLC में रोमन रेंस बीमार हो गए थे लेकिऩ उनकी जगह कर्ट एंगल ने फाइट की।

फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान कर्ट एंगल ने कहा कि,एक आयरन मैन मैच बहुत अच्छा होता है, जो लड़कों को आदमी से अलग करता है। मैंने खुद 4 से 5 आयरन मैचों में हिस्सा लिया हुआ है। इसके बाद ही पता चलता है कि आप कितने अच्छे हैं।


लाइव के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि वो एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन में में से किसके साथ लड़ना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि, ये दोनों तो एक तरह से जुड़वा हैं और दोनों में अद्भुत क्षमता है। ये अद्भुत रैसलर्स हैं और मैं इन दोनों में से किसी के साथ भी साथ 30 मिनट लड़ना चाहूंगा। बस मेरी इतनी इच्छा है।

रैसलिंग में सबसे खतरनाक मूव के बारे में कर्ट ने बताया कि, अंडरटेकर द्वारा दिया जाने वाला लास्ट राइड सबसे खतरनाक मूव है। अंडरटेकर स्वयं 7 फुट के हैं और जब वो आपको उठा लेते हैं तो आप 8 फुट ऊपर हवा में होते हैं। जब तक आप वापस रिंग पर आते हैं तब तक एक लंबी यात्रा हो चुकी होती है।


आखिरी बार कर्ट एंगल ने पिछले साल 5 बनाम 5 ट्रेडिशनल सर्वाइवर सीरीज मैच में फाइट की थी। इस समय कई ऐसी खबरें आ रही हैं जिनके मुताबिक कर्ट रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिन्स से लड़ते हुए दिखेंगे। और अगर इन दोनों के बीच ये मैच होता है तो ये काफी शानदार मैच होगा।

लेखक: सौमिक दत्ता, अनुवादक: अमित शुक्ला