WWE न्यूज: WWE छोड़ रहे सुपरस्टार्स को लेकर कर्ट एंगल का बड़ा बयान

Enter caption

कर्ट एंगल हाल ही में फेसुबक सवाल जवाब शो का हिस्सा थे। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। जिसमें ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के साथ लव ट्राइंगल वाली स्टोरीलाइन, टेकर के साथ मैच, रैसलमेनिया में शॉन माइकल्स के साथ मैच की बात शामिल है।

कर्ट एंगल पूर्व WWE चैंपियन ही नहीं बल्कि ओलंपिक मेडलिस्ट भी है। एटीट्यूड एरा में कर्ट एंगल काफी खतरनाक रैसलर रहे है। साल 2006 में उन्होंने कंपनी छोड़ दी। विंस मैकमैहन के साथ नाते उनके खराब हो गए थे। इसके बाद WWE में साल 2017 में उन्होंने वापसी की और हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए।इसके बाद वो रॉ के जनरल मैनेजर भी बने। और तब से लेकर अभी तक वो कुछ मैच भी लड़ रहे है।

इस समय कंपनी में कई सुपरस्टार्स ने अपने को रिलीज करने की मांग कर दी है। तो इस बारे में कर्ट एंगल ने कहा कि,"आपको एक बात समझनी होगी कि कई टैलेंटेड सुपरस्टार मौजूद है लेकिन हर पीपीवी में सिर्फ एक ही मेन इवेंट होता है। कंपनी हर किसी सुपरस्टार को प्रयोग करने की पूरी कोशिश करती है। WWE में लगभग सभी सुपरस्टार मेन इवेंट लेवल के है। इस समय टैलेंट का लेवल काफी ऊपर है। जिसमें सभी सुपरस्टार्स को आगे बढ़ना है। इसी वजह से कई सुपरस्टार्स खुश नहीं है और वो रिलीज की मांग कर रहे है।"

कर्ट एंगल इस समय बैरन कॉर्बिन के साथ फ्यूड में है। ये स्टोरीलाइन अभी आगे की ओर जा रही है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि रैसलमेनिया 35 के बाद कर्ट एंगल रिटायरमेंट ले लेंगे। फैंस की नजरें हमेशा कर्ट एंगल पर लगी रहती है। अगर कर्ट एंगल अपना अंतिम मैच रैसलमेनिया में लड़ते है तो काफी अच्छा होगा। वैसे भी अब उनकी हेल्थ ज्यादातर खराब ही रहती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now