Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कर्ट एंगल ने लगाए ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन पर गंभीर आरोप

90   //    13 Sep 2018, 14:00 IST

कुछ हफ्तों पहले रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को रॉ के दौरान स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टियों पर भेजा और बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बनाया। अब कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने करियर और स्टेफनी -ट्रिपल एच पर निशाना साधा है।

कर्ट एंगल ने पिछले साल रैसलमेनिया के बाद रॉ की कमान संभाली और उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। कर्ट ने रेड ब्रांड के मैनेजर बनकर जबरदस्त काम किया। हालांकि इस दौरान कर्ट ने रिंग में वापसी की और सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज के साथ मिलकर पिछले साल TLC में शील्ड के तीरसे मेंबर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा कर्ट ने रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफनी को हरा दिया था।

अब जब कर्ट को छुट्टियों पर भेज दिया गया है तो अफवाहें ये आ रही है कि ये सब इसलिए हुआ है कि वो ट्रेनिंग कर सके और जोरदार अंदाज से वापसी कर सके। फिलहाल, इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हई हैं।

कर्ट एंगल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के साथ खड़े हैं।हालांकि पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उन्हें लगता है कि रॉ से छुट्टियों पर भेजने का सारा प्लान स्टेफनी और ट्रिपल एच का है। कर्ट ने लिखा है कि उन्हें पता नहीं कि ये छुट्टियों कब खत्म होने वाली है। जिससे साफ है कि WWE में कुछ ना कुछ पक रहा है।



(ऐसे कुछ लोग हैं जिनके साथ मैंने अपना WWE करियर शुरु किया , लेकिन अब वहीं लोग मुझे WWE से दूर करने पर लगे हैं। मैंने अभी तक नहीं सुना की मेरी छुट्टियां कब खत्म हो रही है। क्या मेरी WWE में वापसी होगी या  नहीं , इसपर कुछ नहीं बोल सकता।)

खैर, कर्ट एंगल के साथ इस तरह के बर्ताब से काफी बुरा लग रहा है क्योंकि उनकी जगह सारा काम अब कॉर्बिन को दे दिया गया है। देखना होगा कि क्या आने वाले दिनों में कर्ट बेहतरीन वापसी करते हुए रिंग में धमाल मचाते हैं या फिर कोई बड़ी स्टोरीलाइन का ये अगाज है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...