Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कर्ट एंगल ने बताया फिन बैलर को कब मिलेगा अगला टाइटल शॉट

Aarti Sharma
ANALYST
09 Aug 2018, 12:02 IST

रॉ के जनरल मैनेजर, कर्ट एंगल ने कुछ दिनों पहले फेसबुक पर फैंस के सवालों का जवाब दिया था। जब उनसे एक फैन ने पूछा कि बैलर को आगे किसी टाइटल के मौका कब मिलेगा? तब उन्होंने फिन बैलर के मौजूदा WWE स्टेटस के बारे में बातें की।

फिन बैलर WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन बनें जब उन्होंने सैथ रॉलिन्स को समरस्लैम 2016 में हराया था। लेकिन मैच के दौरान उनके दाहिने कंधे में चोट लग गयी और इसके कारण उन्हें अगले दिन रॉ में अपनी चैंपियनशिप WWE को वापस लौटानी पड़ी।

उन्होंने फिर रैसलमेनिया 33 के बाद की रॉ में अपनी वापसी की और तबसे उन्हें मेन इवेंट में जगह नहीं मिली। आखिरी बार वह इस साल की रैसलमेनिया के दौरान चैंपियनशिप जीतने के बेहद करीब पहुंचे थे जहां उनका मुकाबला सैथ रॉलिन्स और द मिज़ के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में हुआ था। उनकी खराब बुकिंग के कारण फ़ैन्स इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि अब उन्हें 205 लाइव में भेज देना चाहिए ताकि उनका करियर पहले जैसा अच्छा हो जाये।

हालांकि, अब ऐसा लगता है कि इस बारे में फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि कर्ट एंगल ने बैलर के WWE स्टेटस के बारे में दिलचस्प बातें बताई। एंगल से एक फैन ने पूछा कि अब फिन WWE में अगली चैंपियनशिप कब जीतेंगे और इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा "जल्द ही"। कम्पनी यह देखना चाहती थी कि वह कितने ज्यादा टिकाऊ हैं। अब वह तैयार हैं।"



फिन बैलर पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे।इस साल समरस्लैम में लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।  इस मैच के लिए बोला जा रहा है कि रोमन रेंस को आखिरकार ये टाइटल मिल जाएगा।  अगर ये बातें सही साबित हुई तो फैंस को रोमन रेंस और फिन बैलर का टाइटल मैच देखने को मिल सकता है।  खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के लिए WWE कैसे प्लान्स तैयार करता है।

लेखक- अग्निभाश बांंडोपाध्याय; अनुवादक- आरती शर्मा

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...