WWE Draft के दौरान नज़र नहीं आने को लेकर दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, निराशा जताते हुए किया बड़ा खुलासा

कर्ट एंगल WWE Draft का हिस्सा नहीं बन पाए
कर्ट एंगल WWE Draft का हिस्सा नहीं बन पाए

WWE: WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें Draft 2023 का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था लेकिन वो इसका हिस्सा नहीं बन पाए। इस साल हुए ड्राफ्ट में कई सुपरस्टार्स के ब्रांड बदले गए और इसके साथ ही कई NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया। बुकर टी (Booker T), क्वीन शार्मेल (Queen Sharmell), एरिक बिशफ (Eric Bischoff), RVD, माइकल हेज (Michael Hayes) जैसे कई दिग्गज इस साल हुए Draft के दौरान प्रेजेंटर के रूप में दिखाई दिए थे।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल हाल ही के समय में WWE में कई बार नज़र आ चुके हैं और अब उन्होंने WWE ड्राफ्ट के दौरान नज़र नहीं आने के कारण का खुलासा किया है। कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर इस बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे WWE ड्राफ्ट का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था लेकिन दुर्भाग्यवश मैं इसका हिस्सा नहीं बन पाया। काश मैं इसका हिस्सा बन पाता, मुझे वहां होने और ड्राफ्ट पिक का ऐलान करने में काफी खुशी होती। लेकिन दुर्भाग्यवश मैं उस दिन व्यस्त था और ऐसा नहीं कर सका।"

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने एक और मैच लड़ने की संभावना के बारे में बात की

youtube-cover

कर्ट एंगल ने WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रिटायरमेंट मैच लड़ा था। कई ऐसे फैंस हैं जो कि कर्ट एंगल को रिंग में वापसी करके एक आखिरी मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। कर्ट एंगल ने Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में दिग्गज जर्नलिस्ट बिल एप्टर से रिंग में वापसी करने के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे ऐसा नहीं लगता है। 5 महीने पहले मेरा नी (घुटना) रिप्लेसमेंट हुआ था। मैं अच्छा हूं। मुझे लगता है कि मेरा करियर काफी शानदार था और इसके लिए मुझे गर्व है। अगर मैं रिंग में वापसी करता हूं तो रिक फ्लेयर की तरह एक टैग टीम मैच लड़ना पसंद करूंगा ताकि मैं एक्सपोज होने से बच सकूं। मैं यह कहना नहीं चाहता हूं कि लेकिन मैं अब वैसा रेसलर नहीं रहा जैसा कि अतीत में मैं हुआ करता था। अगर मैं रेसलिंग मैच लड़ने का फैसला करता हूं तो किसी युवा रेसलर के खिलाफ लड़ूंगा जो कि मुझे कैरी कर सकें। मैं यह भी पक्का करूंगा कि यह टैग टीम मैच हो।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now