Create

WWE न्यूज़: कर्ट एंगल के भाई को किया गया गिरफ्तार

Enter caption

WWE के पूर्व चैंपियन और ओलंपियन रैसलर कर्ट एंगल की फेयरवेल स्टोरीलाइन अच्छी चल रही है और वे फेयरवेल में अपना आखिरी मैच लड़ने वाले हैं। रैसलमेनिया तक पहुँचने से पहले उन्हें चैड गेबल और अपोलो क्रू का सामना करना पड़ा और अब रैसलमेनिया के लिए कर्ट एंगल के विरोधी बैरन कार्बिन होने वाले हैं इस बात की घोषणा कंपनी ने कर दी है। आपको बता दें कि कर्च एंगल WWE पूर्व चैंपियन के साथ साथ रॉ के जनरल मैनेजर भी रहे चुके हैं।

कर्ट एंगल के करियर का अंतिम पड़ाव भले ही बेहतरीन चल रहा हो लेकिन उनके परिवार के एक सदस्य के कारण उन्हें काफी बदनामी और आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि कर्ट एंगल के भाई एरिक एंगल पर एक रैसलिंग इवेंट के दौरान एक बच्चे पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एरिक एंगल की बच्चे पर हमला करते हुए एक 6 सेकंड की वीडियो वायरल हुई है और इस वीडियो में एरिक एक बच्चे को उठाकर जमीन में फेंकते हुए नज़र आ रहे हैं। एरिक ने बच्चे को एरिक को गर्दन के सहारे उठाते हुए जमीन पर बहुत ताकत से फेंका।

यह घटना शनिवार की है और एंगल के होमटाउन पीट्सबर्ग में घटी है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एरिक को हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया और उन पर ये आरोप पीट्सबर्ग यूनिवर्सिटी ने लगाया।

एरिक एंगल ने फेसबुक पर उक्त घटना की जानकारी देते हुए माफ़ी मांगी है और कहा है कि वे बच्चे को शैतानी करने से रोक रहे थे लेकिन रोकने की जगह बात और भी ज्यादा बढ़ गयी।

एरिक एंगल ने पीट्सबर्ग की एक्शन न्यूज़ 24 को दिए अपने बयान में कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था और वहां से चले जाना था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया और अपने आप को शर्मिंदा कर लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment