Create

WWE न्यूज़: काश जॉन सीना के साथ एक और मैच लड़ पाता- कर्ट एंगल

Enter caption

WWE हाल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए रैसलमेनिया 35 की एक खास चीज के बारे में बात की। एंगल को यह बात काफी शानदार लगी कि रैसलमेनिया में जॉन सीना अपने रैपर गियर को पहनकर आए थे, तो वहीं कर्ट ने अपनी "टीम एंगल" वाली गियर पहनी थी और दोनों ही अपने रुथलेस अग्रेशन एरा के कैरेक्टर को सम्मान दे रहे थे।

भले ही फैंस ने सीना के 'डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' अवतार में वापसी की खूब प्रशंसा की, लेकिन सीना के आने के बाद एक सवाल सबके जहन में है कि यदि सीना रैसलमेनिया के लिए उपलब्ध थे तो फिर WWE ने फैंस को वह क्यों नहीं दिया, जिसकी मांग वे पिछले कई हफ्तों से कर रहे थे।

एंगल ने हाल ही में अपनी और सीना की एक बैकस्टेज फोटो पोस्ट की है। पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का कहना है कि यह बेहद शनादार बात है कि हम दोनों ने एक ही रात रुथलेस अग्रेशन एरा को याद किया। कर्ट ने यह भी कहा कि वह एक और बार सीना से लड़ने के इच्छुक थे। हालांकि, अब एंगल के पास सीना से लड़ने का मौका नहीं है क्योंकि एंगल ने रैसलमेनिया 35 के स्टेज पर रैसलिंग से संन्यास ले लिया।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि एंगल अपने आखिरी मुकाबले में सीना से फाइट करना चाहते थे। हालांकि, ऐसा नहीं पाया औऱ WWE ने एंगल का मुकाबला बैरन कॉर्बिन से कराया बावजूद इसके कि पूरा WWE यूनिवर्स इस मुकाबले से नाखुश था। एंगल ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात को स्वीकार किया था कि यह मुकाबला किसी मायने में उचित नहीं है, लेकिन हमें यही मिल रहा है।

रैसलमेनिया पर एंगल का मुकाबला पहले से ही खराब था और जब कॉर्बिन ने एंगल को उनके आखिरी मुकाबले में सबसे बड़े स्टेज पर हरा दिया तो चीजें और भी ज़्यादा खराब हो गईं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment