Create
Notifications

"The Undertaker के खिलाफ मेरे करियर का दूसरा बेस्ट मैच था" - WWE दिग्गज ने डैडमैन को लेकर दिया बयान

हाल ही में हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए हैं अंडरटेकर
हाल ही में हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए हैं अंडरटेकर
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में खुलासा किया है कि 2006 में द अंडरटेकर (The Undertake) के खिलाफ हुआ नो वे आउट (No Way Out) का उनका मुकाबला उनके सबसे यादगार मैचों में से एक है। यह मुकाबला काफी जोरदार रहा था और फैंस ने भी इसे काफी ज्यादा पसंद किया था। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के खिलाफ किए गए डेडमैन के प्रदर्शन को WWE यूनिवर्स आज तक नहीं भूल पाया है।

द कर्ट एंगल शो में बात करते हुए पूर्व WWE चैंपियन ने द अंडरटेकर की तारीफ की है और उन्हें अपने करियर के बेस्ट मैचों में से एक देने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

एंगल ने कहा, अंडरटेकर के साथ 2006 नो वे आउट में लड़ा गया मुकाबला मेरा सेकेंड फेवरिट है। मेरा उनके साथ मैच हुआ था और यह 30 मिनट तक चला था जो शानदार था। यह वास्तव में शानदार मैच था और इसमें स्टोरी बताई गई थी। अंडरटेकर शानदार वर्कर हैं। अपनी साइज के हिसाब से वह काफी एथलेटिक हैं और मेरी केमेस्ट्री उनके साथ काफी शानदार थी।

2006 में उन्होंने जिस तरह का मुकाबला लड़ा था ऐसे ही मैच इस बात को सही साबित करते हैं कि ये दोनों हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के असली हकदार हैं।

WWE HOF कर्ट एंगल ने अंडरटेकर से काफी कुछ सीखा

A tribute to one of the greatest of all time… UNDERTAKER!!!! Congrats on your Hall of Fame Induction!!! #itstrue @undertaker https://t.co/ZaEwj0jJ9X

1998 में अपने WWE डेब्यू के बाद से रेसलिंग बिजनेस के अंदर और बाहर दोनों तरफ के लोग एंगल की आलोचना करते थे क्योंकि उनके प्रो रेसलिंग का अनुभव नहीं था। हालांकि, कर्ट को लॉकर रूम में डेडमैन से काफी मदद मिली थी। एंगल ने बताया है कि जब उन्होंने रेसलिंग की शुरुआत की थी तो अंडरटेकर ने ही उन्हें इसकी बारीकियां सिखाई थीं।

उन्होंने कहा, टेकर ने मुझे काफी कुछ सिखाया है। मैंने उनके साथ काफी काम किया है और जब मैंने शुरुआत की थी तो उन्होंने काफी कुछ सिखाया था। वह काफी अच्छे हैं। उनकी सोचने की शक्ति काफी बेसिक है, लेकिन यह सही काम करती है। उन्हें फॉलो करना और उन्हें खुद को लीड करने देने का मुझे रेसलिंग में काफी फायदा हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...