Create
Notifications
Advertisement

"मैं जेसन जॉर्डन की स्टोरीलाइन में रैसलिंग कर सकता हूं "

  • क्या एक साथ दिखेगा बाप-बेटे का जलवा ?
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST

कर्ट एंगल ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं, साथ ही रॉ के जनरल मैनेजर की भूमिका भी निभा रहे है। हालांकि जबसे कर्ट ने WWE में वापसी की है उसके बाद से उन्हें रैसलिंग करते हुए नहीं देखा गया है। Fox Sports Australia को दिए इंटरव्यू में इस दिग्गज ने जेसन जॉर्डन की स्टोरीलाइन को काफी पसंद किया और अपने बेटे को पाने का शुक्रिया कहा। कर्ट एंगल अपने जमाने में एक शानदार रैसलर थे, उनकी एथलेटिक स्किल्स को काफी पसंद किया जबकि उस दौरान उन्हें कई चोटे भी आई। WWE में लगभग 6 साल काम करने के बाद कर्ट ने TNA का हाथ थामा लेकिन अब फिर से उनकी घर वापसी हो गई है। एंगल का मानना है कि जेसन जॉर्डन की स्टोरीलाइन के बदौलात वो रिंग में फिर से वापसी कर लेंगे, साथ ये भी बोला कि रिंग एक्शन के लिए सबसे पहले वो बॉस विंस मैकमैहन के फैसले का इंतजार करेंगे। "मैं रैसलिंग करना चाहता हूं, लेकिन अभी मैने कोई फिजिकल टेस्ट नहीं किया है।मैं सिर्फ बॉस विंस मैकमैहन के जवाब का इंतजार कर रहा हूं, सब कुछ उनपर निर्भर करता है।  " "मुझे लगता है कि मैं कर सकता हू, मैं खुद को जेसन जॉर्डन की स्टोरीलाइन में महसूस कर सकता हूं। लेकिन अभी मैं जनरल मैनेजर के पोस्ट से खुश हूं और अपना काम पसंद कर रहा हूं। उम्मीद है की जल्द रिंग में वापसी कर एक्शन का हिस्सा बन जाऊंगा "

अगर कर्ट एंगल ने रिंग में जल्द लौट जाते है तो काफी फैंस के लिए किसी चौंकनाे वाले पल से कम नहीं होगा। क्योंकि कर्ट की गर्दन की सर्जरी हुई थी जिसके कारण वो रैसलिंग से दूर है।

रॉ के पिछले एपिसोड में जेसन जॉर्डन ने मिज़टूराज पर जीत दर्ज की थी। जेसम जॉर्डन ने मैट हार्डी के साथ टीम बनाई थी जिसके बाद उन्होंने मैच खेला। हालांकि कर्ट को इस मैच में कुछ करते हुए नहीं देखा गया लेकिन उम्मीद है कि उनकी वापसी जल्द होगी।

Published 30 Sep 2017, 13:03 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit