Create

"मुझे WrestleMania 36 में John Cena का सामना करना चाहिए था" - WWE दिग्गज ने जताई निराशा

WWE दिग्गज कर्ट एंगल और जॉन सीना
WWE दिग्गज कर्ट एंगल और जॉन सीना
Subham Pal

Kurt Angle: WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में निराशा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें WrestleMania 36 में जॉन सीना (John Cena) का सामना करना चाहिए था। बता दें, कर्ट एंगल को साल 2017 में WWE हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई थी। हालांकि, वो रेसलिंग में वापसी करने के बजाए Raw के जनरल मैनेजर बन गए थे। बता दें, कर्ट एंगल ने द शील्ड की मदद करते हुए इन-रिंग वापसी की थी।

youtube-cover

इसके बाद एंगल ने कई महीनों तक कॉर्बिन के साथ फिउड किया लेकिन वो जॉन सीना का सामना करना चाहते थे। विंस मैकमैहन ने WrestleMania 36 में कर्ट एंगल को जॉन सीना का सामना करने का ऑफर दिया था लेकिन एंगल ने यह ऑफर ठुकरा दिया था। Cafe De Rene पोडकास्ट पर बात करते हुए कर्ट एंगल ने कहा-

"उन्होंने मुझे एक और साल रेसल करने और जॉन सीना का सामना करने का ऑप्शन दिया था और मुझे शायद यह ऑफर स्वीकार कर लेना चाहिए था। मैं 6-7 महीने रेसलिंग से ब्रेक लेकर खुद को तैयार कर सकता था। उस वक्त मेरा वजन काफी बढ़ गया था। और, मैं प्रोडक्ट से दूर जाकर वजन घटाकर शेप में आ सकता था और वापसी करके जॉन सीना का सामना कर सकता था।"

फैंस भी चाहते थे कि कर्ट एंगल WrestleMania में जॉन सीना का सामना करके अपने करियर का अंत करें।

कर्ट एंगल ने WWE में वापसी को लेकर की बात

youtube-cover

WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन इन-रिंग टैलेंट्स में से एक कर्ट एंगल ने कई इंजरी और पेनकिलर लेने के आदी होने के बाद साल 2006 में WWE छोड़ दी थी। यही कारण है कि WWE में वापसी के बाद एंगल को कंपनी द्वारा जिम्मेदारी के रूप में देखा जा रहा था।

इस बारे में बात करते हुए कर्ट एंगल ने कहा-

"यह दुर्भाग्यशाली था, और मैं अपने परफॉर्मेंस के लिए WWE को जिम्मेदार नहीं ठहराउंगा, लेकिन उन्होंने मेरी वापसी कराई और मैंने उनसे रेसलिंग करने की इच्छा जाहिर की क्योंकि मैं उस वक्त साल 2017 में काफी अच्छी रेसलिंग कर रहा था। मेरा मानना है कि कारण यह था कि वो मुझे जिम्मेदारी के रूप में देख रहे थे। उन्होंने मेरा पेनकिलर एडिक्शन और मेरी गर्दन 4 बार टूटते हुए देखी थी। वो मुझे खुद से बचाने के लिए प्रोडक्ट को मेरे लिए आसान बनाना चाहते थे। मैं बाहर जाता तो शायद खुद को मारने तक काम करना जारी रखता।"

बता दें, कर्ट एंगल WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन के हाथों हारने के बाद रिटायर हो गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...