'कंपनी ने सही से पुश नहीं दिया'- 400 दिनों से अधिक समय से WWE रिंग में नज़र नहीं आने वाले रेसलर को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Robert Roode: कर्ट एंगल (Kurt Angle) बहुत लंबे समय से WWE का हिस्सा हैं, उन्हें पता है कि कंपनी कब किस रेसलर का सही इस्तेमाल करती है और कब नहीं। एंगल के मुताबिक WWE ने कभी भी रॉबर्ट रूड (Robert Roode) को सही तरीके से पुश नहीं दिया, जिसके चलते उन्हें मेन रोस्टर में चमकने का मौका नहीं मिला।

मौजूदा समय में रूड इंजरी की वजह से एक्शन से बाहर हैं, उनकी कुछ सर्जरी भी हो चुकी है। पिछले कुछ समय से उन्हें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व NXT चैंपियन की इस साल मई की शुरुआत में एक और दौर की सर्जरी हुई और जून 2022 से वह कंपनी में अनुपस्थित हैं।

अपने पॉडकास्ट पर कर्ट एंगल ने रूड को लेकर कहा,

कंपनी ने रूड को अभी तक खास मौका नहीं दिया है। उन्होंने NXT में अच्छा काम किया था। उन्हें आगे बढ़ाया जा रहा था और उनका सही प्रयोग किया जा रहा था। दुर्भाग्य से रूड के लिए मेन रोस्टर में मुझे बहुत बुरा लगता है। वो अब इस उम्र में है, मुझे नहीं पता कि वह अधिक समय तक रेसलिंग कर सकते हैं या नहीं लेकिन मुझे उम्मीद है कि वो उसे वह प्रोत्साहन देंगे जिसके वह हकदार है।

WWE रिंग में Robert Roode की वापसी कब होगी?

वैसे कुछ हद तक कर्ट एंगल ने सही बात कही है। रूड का करियर मेन रोस्टर में कुछ खास नहीं रहा। जब वो NXT से मेन रोस्टर में आए थे तब उन्हें बहुत हाइप किया गया था। हालांकि उन्हें कभी भी तगड़ा पुश नहीं दिया गया। कुछ समय पहले Fightful Select की रिपोर्ट में कहा गया था कि रूड की साल 2023 में WWE टीवी पर शायद ही वापसी देखने को मिल पाएगी। इस वक्त वो उन्हें हुई नेक फ्यूजन सर्जरी से उबर रहे हैं। इसे सही होने में लंबा समय लगेगा। अब देखना होगा कि रूड कब WWE रिंग में वापसी कर फैंस को सरप्राइज देंगे। कंपनी ने भी उनके लिए कुछ ना कुछ प्लान जरूर बनाया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now