साल 2018 की पहली Raw में रोमन रेंस दिग्गज के खिलाफ करेंगे अपनी चैंपियनशिप डिफेंड

WWE ने नए साल की शुरूआत शानदार तरीके से करने की सोच ली है। रॉ की 25 वी सालगिरह और रॉयल रंबल ही नहीं बल्कि कर्ट एंगल ने साल 2018 की पहली रॉ के लिए एक बड़े मैच का एलान किया हैं।

समोआ जो जब से इंजरी से वापस आए है तब से उनका मकसद सिर्फ शील्ड को तोड़ना है। हाल ही में उन्होंने डीन एंब्रोज को इतनी बुरी तरह मारा की वो 9 महीने के लिए रिंग से बाहर चले गए। इस हफ्ते डीन एंब्रोज का बदला रोमन रेंस ने लिया। इस हफ्ते रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप समोआ जो के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। लेकिन मैच डिस्क्वालिफाई हो गया। रोमन रेंस ने इसके बाद समोआ जो पर जबरदस्त अटैक किया।

youtube-cover

2018 की पहली रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल रीमैच रोमन रेंस और समोआ जो के बीच होगी। लेकिन इस बार रोमन रेंस को अपने गुस्से और अपने बदले से बचना होगा क्योंकि कर्ट एंगल ने इस मैच में नई शर्त डाल दी है। ये मैच काफी नॉर्मल होगा लेकिन अगल रोमन रेंस डिस्क्वालिफाई हो गए तो वो मैच भी हार जाएंगे और टाइटल भी। डीन एंब्रोज 9 महीने के लिए रिंग से बाहर हो गए है। सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन इस समय टैग टीम चैंपियन हैं। शील्ड का रीयूनियन अभी तक किसी काम नहीं आया हैं। तो उम्मीद ये ही की जा रही है कि रोमन रेंस इतनी जल्दी अपनी चैंपियनशिप नहीं हारेंगे।