'Vince Mcmahon ने साफ इंकार कर दिया' - WWE दिग्गज ने WrestleMania में The Undertaker के साथ मैच ना होने को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

the undertaker kurt angle
दिग्गज ने द अंडरटेकर के साथ मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

The Undertaker: द अंडरटेकर (The Undertaker) का WWE करियर 30 सालों तक चला, जिसके दौरान उन्होंने कई दिग्गजों का सामना किया, मगर कुछ ऐसे भी नाम रहे, जिनसे उनकी भिड़ंत कभी नहीं हो पाई। इस बीच कर्ट एंगल (Kurt Angle) उन नामों में से एक हैं, जिनका अंडरटेकर से रेसलमेनिया (WrestleMania) में कभी सामना नहीं हो पाया। अब एंगल ने उस दौर की बात की जब उन्होंने विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के सामने मेनिया में अंडरटेकर के साथ मैच का आइडिया रखा था।

कर्ट एंगल ने अपने पॉडकास्ट, The Kurt Angle Show में इस विषय पर चर्चा करते हुए कहा:

"ये मैच नहीं हो पाया। ये इसलिए नहीं हो पाया कि हमने इसे 2006 में करवाने का आइडिया दिया था। मैं और अंडरटेकर, विंस मैकमैहन के पास गए। अंडरटेकर ने कहा, 'मैं WrestleMania में कर्ट के साथ मैच चाहता हूं।' उस समय तक टेकर को मेनिया में उस तरह का मैच नहीं मिल पाया था, जैसी वो उम्मीद कर रहे थे।"

कर्ट एंगल ने विंस मैकमैहन द्वारा इस आइडिया को ठुकराने की वजह बताते हुए कहा:

"अंडरटेकर मेरे साथ मैच चाहते थे, लेकिन विंस ने साफ इंकार कर दिया और कहा कि कर्ट चैंपियन हैं। वो नहीं चाहते थे कि मुझे द अंडरटेकर के हाथों चैंपियनशिप हारनी पड़े। वो उस समय अंडरटेकर को चैंपियन नहीं बनाना चाहते थे। इसके अलावा विंस ना ही अंडरटेकर की स्ट्रीक को तोड़ना चाहते थे। हमें ये मैच उसके कुछ समय बाद No Way Out 2006 में मिला था।"

बहुत जल्द यूके में WWE फैंस का मनोरंजन करेंगे The Undertaker

The Undertaker साल 2020 में प्रो रेसलिंग से रिटायर हो गए थे। वो उसके बाद समय-समय पर शोज़ का आयोजन करते हुए अपने किरदारों से जुड़ी कहानियां बताते रहते हैं। पिछले कुछ सालों में अंडरटेकर को 1deadMAN SHOW को होस्ट करते देखा गया है, जहां फैंस को उनसे जुड़ी दिलचस्प कहानियां सुनने को मिलती हैं।

उनका अगला शो जुलाई में होने वाला है, जो यूनाइटेड किंगडम में हो रहा होगा। आपको याद दिला दें कि उनका आखिरी मैच WrestleMania 36 में हुआ, जहां बोनयार्ड मैच में उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now