WWE न्यूज़: कर्ट एंगल ने दिया सुपरस्टार्स पर बड़ा बयान

kurt angle

कर्ट एंगल काफी सालों से WWE के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे हैं। हाल ही में कर्ट एंगल ने फेसबुक में सवाल-जवाब का एक सेशन किया जिसमें उन्होंने कई सारे सवालों के खुलकर जवाब दिए। कर्ट एंगल ने अपने इस सेशन में ट्रिपल एच और स्टैफ़नी मैकमैहन के साथ रहे अपने लव ट्रायंगल के बारे में में भी बात की। इसके अलावा भी उन्होंने काफी सारे सवालों के जवाब दिए।

सवालों के इन्हीं सिलसिले के बीच जब कर्ट से पूछा गया कि कंपनी के रैसलर क्यों अपने रिलीज की मांग कर रहे हैं तो इस पर कर्ट एंगल ने जवाब दिया कि-

आप सभी को ये जान लेना चाहिए कि कंपनी में काफी सारे प्रतिभाशाली रैसलर हैं लेकिन इसके मुकाबले कंपनी के हर पीपीवी में केवल एक ही मेन इवेंट होता है। कंपनी हर एक रैसलर को जितना संभव हो सकता है उतना उपयोग करने की कोशिश करती है। कंपनी हमेशा सभी रैसलरों को खुश नहीं कर सकती क्योंकि कंपनी अभी अधिकांश रैसलर मेन इवेंट लेवल के लायक नहीं है। मैं यह सोचता हूँ कि कंपनी में टैलेंटेड रैसलरों की कोई कमी नहीं है और सभी को मौका न मिल पाने की वजह से कुछ रैसलर नाखुश हो सकते हैं और इसी वजह से वे कंपनी से रिलीज की मांग कर देते हैं।

आपको बता दें कि कर्ट एंगल फ़िलहाल अलग-अलग फ्यूड में उलझे हुए हैं लेकिन दर्शकों को ये लगता है की ये केवल एक टाइमपास फ्यूड होने वाली है। अभी कोई भी ये नहीं बता सकता कि इन दोनों के बीच चलने वाली फ्यूड क्या मोड़ लेती है।

इसके अलावा ऐसी अफवाहें भी हैं कि रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल का आखिरी मैच हो सकता है और कंपनी इसकी प्लानिंग कर रही है और इसके बाद कर्ट रैसलिंग की दुनिया से रिटायरमेंट ले लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now