COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कर्ट एंगल ने आईसी चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच की ओर इशारा किया

FEATURED WRITER
34   //    30 May 2018, 15:39 IST

मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने पिछले कुछ महीनों में कई बड़े मैचों में हिस्सा लिया। टीएलसी पीपीवी में उन्होने रोमन रेंस की जगह शील्ड का शामिल हुए और 5 vs 3 हैंडीकैप मैच लड़ा। इसके अलावा इस साल रैसलमेनिया में वो ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के खिलाफ हुए मिक्स्ड टैग टीम मैच में रोंडा राउजी के पार्टनर बने थे। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि वो सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।

सैथ रॉलिंस के लिए पिछले कुछ महीने काफी शानदार रहे हैं, साथ ही में उन्हें क्राउड भी काफी पसंद कर रहा है। इसके साथ ही वो आईसी चैंपियनशिप को लगातार दांव पर भी लगा रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने अपने टाइटल को मोजो राउली, केविन ओवंस और जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया है, तो इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वो मनी इन द बैंक पीपीवी में अपने टाइटल को इलायस के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। इलायस ने इस हफ्ते रॉ में उनके ऊपर गिटार से हमला किया था।

कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और सैथ रॉलिंस की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि कौन यह मैच देखना चाहता है ?भले ही एंगल पहले जैसे चुस्त नहीं है, लेकिन फिर भी रिंग में वापसी करने के बाद उन्होंने ज्यादा निराश नहीं किया। रॉलिंस इस मैच को भी खास बना सकते हैं।





अभी के लिए रिंग में वापसी के लिए एंगल के लिए कोई प्लान नहीं है, लेकिन रॉलिंस हर हफ्ते रिंग में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। निश्चित ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

क्या आप कर्ट एंगल और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखना चाहते हैं? अपनी राय कमेंट सेक्शन में दीजिए। 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...