Create

"WWE ने Roman Reigns को तब पुश दिया जब वो डिजर्व नहीं करते थे"- हॉल ऑफ फेमर ने यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। कर्ट एंगल ने कहा कि शुरूआत में रोमन रेंस WWE द्वारा दिया गया पुश डिजर्व नहीं करते थे। उन्होंने ये भी कहा कि रोमन रेंस ने अब सभी को गलत साबित कर दिया और वो इस बिजनेस के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। ये बहुत बड़ी बात कर्ट एंगल ने इस बार कही।

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने रोमन रेंस को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

साल 2014 में शील्ड अलग हो गई थी। WWE ने इसके बाद रोमन रेंस को सिंगल सुपरस्टार के रूप में जबरदस्त पुश दिया। कंपनी का फेस बनाने के लिए हर तरह की कोशिश की गई। लगातार पुश देने के बाद भी टॉप बेबीफेस वो नहीं बन पाए। फैंस ने हमेशा उन्हें रिंग में नकार दिया था। कर्ट एंगल ने रेसलिंग की दुनिया में बहुत सफलता हासिल की। आज भी रिंग में जब वो आते हैं तो फिर फैंस उनका जबरदस्त अंदाज में स्वागत करते हैं। कर्ट एंगल ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

WWE ने रोमन रेंस को तब पुश दिया जब वो डिजर्व नहीं करते थे। रोमन रेंस ने हर चुनौती का सामना इस दौरान किया। इन चुनौतियों से वो बाहर निकले और अच्छा काम किया। लोगों ने जैसी उम्मीद उनसे की वो इस पर खरे उतरे। रोमन रेंस ने दिखा दिया कि वो क्या कर सकते हैं। रोमन रेंस मौजूदा समय में इस बिजनेस के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। बेस्ट रेसलर वो अब कहे जाते हैं।

youtube-cover

फैंस की हमेशा मांग रही थी कि रोमन रेंस को हील टर्न लेना चाहिए। अगस्त 2020 में रोमन रेंस ने WWE में वापसी कर जबरदस्त अंदाज में हील टर्न लिया। वापसी के बाद ही रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली थी। इसके बाद से लेकर अभी तक वो अपनी यूनिवर्सल चैंपिनयशिप नहीं हारे। 545 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। फैंस को रोमन रेंस को ये रन जबरदस्त लग रहा है। अलग ही अंदाज में अब रोमन रेंस रिंग में नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
2 comments