Create

"WWE WrestleMania 35 में कर्ट एंगल अपना फेयरवेल मैच जॉन सीना के साथ लड़ना चाहते थे"

WWE सुपरस्टर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) और कर्ट एंगल (Kurt Angle) का मुकाबला हुआ था। ये कर्ट एंगल का फेयरवेल मुकाबला था। हालांकि सभी को लगा था कि कर्ट एंगल का ये मुकाबला जॉन सीना (John Cena) के साथ होगा। कर्ट एंगल भी खुद जॉन सीना के साथ मुकाबला चाहते थे। WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने बताया कि कर्ट एंगल क्यों जॉन सीना के साथ इस पीपीवी में मैच चाहते थे।

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने जॉन सीना और कर्ट एंगल के बीच मैच ना होने का कारण बताया

27 जून 2002 को जॉन सीना ने WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। जॉन सीना ने कर्ट एंगल को ही सबसे पहले चुनौती दी थी। ये एक कारण था जिस वजह से कर्ट एंगल अपना फेयरवेल मैच जॉन सीना के साथ चाहते थे। सबसे बड़ी बात की सीना ने कर्ट एंगल को हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया था।

TalkSport को हाल ही में बैरन कॉर्बिन ने अपना इंटरव्यू दिया। बैरन कॉर्बिन ने कहा कि सीना और एंगल के बीच तगड़ा इतिहास होने के कारण ये मैच WrestleMania 35 में होना चाहिए था। उन्होंने कहा,

वैसे सभी सीना और कर्ट एंगल के बीच अंतिम ड्रीम मैच का इंतजार कर रहे थे। मैं सोच भी नहीं सकता कि अपना अंतिम मैच कर्ट एंगल मेरे साथ लड़ेंगे। एंगल और सीना के बीच इतिहास रहा है। सीना का पहला मैच ही कर्ट एंगल के साथ हुआ और मैं इस चीज को समझ सकता हूं। जॉन सीना के खिलाफ कौन अपना अंतिम मैच नहीं चाहता है? अगर इस पीपीवी में सीना और कर्ट एंगल का मैच होता तो मजा आ जाता। कर्ट एंगल खुद ये मैच जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहते थे।

बैरन कॉर्बिन ने इस बार ये बड़ा बयान दिया। कॉर्बिन और कर्ट एंगल के बीच मैच तय होने से फैंस गुस्सा भी हुए थे। कर्ट एंगल खुद ये मैच नहीं चाहते थे। इसके बाद जॉन सीना ने भी बयान दिया था कि अगर ये मैच होता तो अच्छा रहता। खैर कर्ट एंगल अब रिटायरमेंट ले चुके हैं और अब शायद ही वो रिंग में नजर आएंगे। फैंस सीना और एंगल के बीच फाइनल ड्रीम मैच नहीं देख पाए।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment