Create
Notifications

"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन को अपने-अपने ब्रांड्स का फेस बनना चाहिए"

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। कर्ट एंगल ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को अपने-अपने ब्रांड का फेस बनना चाहिए। रोमन रेंस स्मैकडाउन (SmackDown) के टॉप सुपरस्टार है। WWE के भी रेंस इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार है। रोमन रेंस का ट्राइबल चीफ गिमिक जबरदस्त इस समय चल रहा है। फैंस को रोमन रेंस का ये रन बहुत अच्छा लग रहा है।

WWE में अभी तक रैंडी ऑर्टन ने सबसे जबरदस्त काम किया

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। पिछले कई सालों से जबरदस्त तरीके से फैंस को ऑर्टन ने इंटरटेन किया है। इस समय रिडल और रैंडी ऑर्टन के पास ही Raw टैग टीम चैंपियनशिप है। रेड ब्रांड में रैंडी ऑर्टन जबरदस्त काम कर रहे हैं।

The Kurt Angle Show में एक फैन ने कर्ट एंगल से बड़ा सवाल पूछा। कर्ट एंगल से पूछा गया कि दोनों ब्रांड्स का फेस किसे होना चाहिए।

मेरे दो चैंपियंस और दोनों कंपनी के बेस्ट सुपरस्टार्स रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन को अपने-अपने ब्रांड का फेमस बनना चाहिए।

WrestleMania में फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के मैच को लेकर भी कर्ट एंगल ने बयान दिया। कर्ट एंगल ने कहा कि ये मैच जरूर होना चाहिए। सबसे बड़ी बात एंगल ने कही कि ये मैच WrestleMania के मेन इवेंट में WWE ने कराना चाहिए। आपको बता दें एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं।

कर्ट एंगल ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन बैकस्टेज वो अभी भी एक्टिव रहते हैं। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन को लेकर इस बार कर्ट एंगल ने बड़ा बयान दिया है। वैसे कुछ हद तक कर्ट एंगल ने सही बात भी कही है। रेड ब्रांड में अभी देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इतने पुराने रेसलर होकर भी वो फुल टाइम काम कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन द्वारा किया गया हर काम फैंस को पसंद आता है। रिडल को इस समय काफी फायदा ऑर्टन की वजह से मिल रहा है। दोनों का चैंपियनशिप रन भी जबरदस्त चल रहा है।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now