WWE Money in the Bank के लिए दो Superstars ने किया क्वालीफाई, SmackDown में मचा जबरदस्त बवाल

Ujjaval
WWE SmackDown में Money in the Bank के लिए क्वालिफाइंग मैच हुए
WWE SmackDown में Money in the Bank के लिए क्वालिफाइंग मैच हुए

LA Knight & Zelina Vega: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैचों के लिए क्वालिफाइंग मुकाबले देखने को मिले। मेंस और विमेंस मैच के लिए एक-एक क्वालिफाइंग मुकाबले बुक किए गए थे। दोनों ही काफी शानदार रहे। आपको बता दें कि ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) और एलए नाइट (LA Knight) ने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।

ज़ेलिना वेगा और लेसी एवंस के बीच विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। मैच से पहले ही लेसी ने वेगा पर अटैक कर दिया था। मैच शुरू होते ही एवंस का डॉमिनेंस देखने को मिला। उन्होंने काफी समय तक वेगा पर दबदबा बनाया और बीच में LWO की सदस्य ने वापसी करने की कोशिश भी की।

लेसी ने अंतिम मोमेंट्स में वेगा को हेडलॉक में फंसाया हुआ था। ज़ेलिना ने खुद को इससे बचाया और फिर एवंस को कोड रेड मूव देकर धराशाई किया। साथ ही पिन करके बड़ी जीत दर्ज की और विमेंस के लैडर मैच में अपनी जगह को फाइनल किया।

WWE SmackDown में LA Knight को मिली बड़ी जीत

मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए SmackDown की ओर से पहला क्वालिफाइंग मैच देखने को मिला। मोंटेज़ फोर्ड और एलए नाइट आमने-सामने आए। दोनों ही डिजर्विंग सुपरस्टार थे और इसी वजह से दोनों में से किसी की भी जीत होती, फैंस को निराशा हाथ नहीं लगती।

उन्होंने मिलकर इस मैच को खास बनाया। मोंटेज़ फोर्ड ने अंतिम समय में अच्छा मोमेंटम हासिल कर लिया था। वो टॉप रोप से फ्रॉम द हैवन्स मूव लगाने गए लेकिन नाइट हट गए। एलए ने पूर्व टैग टीम चैंपियन को अपना फिनिशर देने की कोशिश की। फोर्ड इसके लिए तैयार थे और उन्होंने काउंटर करके रोलअप की मदद से पिन किया।

नाइट ने उनके इस मूव को रिवर्स किया और खुद रोलअप द्वारा पिन किया। इसी बीच उन्होंने रोप्स का सहारा लिया और जीत दर्ज की। एलए नाइट भी अब रिकोशे और शिंस्के नाकामुरा की तरह Money in the Bank लैडर मैच में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment