Roman Reigns जैसे दिग्गजों को पछाड़कर 40 साल के WWE रेसलर ने किया नया कारनामा, इस मामले मे बने नंबर-1

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने किया जबरदस्त काम
WWE सुपरस्टार ने किया जबरदस्त काम

LA Knight: WWE में इस समय एलए नाइट (LA Knight) अच्छा काम कर रहे हैं।। इस बार उन्होंने एक बड़ी छलांग लगाई है और जुलाई 2023 में WWE मर्चेंडाइज सेल्स में टॉप पर रहकर खूब नाम कमाया।

पिछले कुछ महीनों से नाइट फैंस के पसंदीदा बन गए हैं और उन्हें हर क्षेत्र में WWE यूनिवर्स से शानदार पॉप मिल रहा हैं। प्रतिष्ठित 2023 Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने के लिए भी उन्हें भारी समर्थन मिला था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

40 वर्षीय नाइट ने भले ही इस साल का MITB नहीं जीता हो, लेकिन उन्होंने रोमन रेंस, कोडी रोड्स, द उसोज़, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, जॉन सीना सहित अन्य को पीछे छोड़ दिया है, क्योंकि मर्चेंडाइज सेल्स में वो आगे रहे हैं।

Wrestlenomics के अनुसार नाइट पूरे जुलाई में मर्चेंडाइज सेल्स के मामले में सबसे आगे रहे। उन्होंने टॉप सुपरस्टार्स को पीछे कर दिया। पूर्व मिलियन डॉलर चैंपियन को रेसलिंग फैंस द्वारा खूब सराहा गया है, और वो उनका सामान खरीदकर इसे साबित कर रहे हैं।

नाइट के लिए पिछला एक साल कंपनी में शानदार रहा। अपने काम से उन्होंने फैंस का खूब दिल जीता। रिंग में फैंस उन्हें जबरदस्त अंदाज में चीयर करते हैं। फैंस को उनका काम भी पसंद आता है। उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसा ही काम करते रहेंगे।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने की थी तारीफ

कुछ समय पहले WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी नाइट की तारीफ की थी। Fox News को इंटरव्यू देते हुए रॉलिंस ने कहा था,

"एलए नाइट के पास बोलने के लिए चीज़ें हैं और उन्हें फैंस द्वारा इसके ऊपर जवाब मिलता है। उन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्हें थोड़ा नीचे धकेला जा रहा है। वो थोड़े आक्रमक हैं। एक तरह से वो एटीट्यूड एरा के सुपरस्टार की तरह महसूस होते हैं। "मुझे पता है कि कई सारे लोगों ने उनकी तुलना द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से की है। लोग इस चीज़ को लेकर उनका मजाक बना रहे हैं। दोनों ही हमारी इंडस्ट्री के इतिहास के सबसे प्रसिद्ध स्टार्स में गिने जाते हैं। मुझे लगता है कि लोकप्रियता के हिसाब से आप उनकी तुलना दिग्गजों से कर सकते हैं और यह उनके लिए एक बड़ी जीत की तरह है।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now