WWE SmackDown में फेमस Superstar को अपने पहले ही टैग टीम मैच में मिली हार, पार्टनर को धोखा देते हुए निकाला गुस्सा

Ujjaval
WWE SmackDown में एलए ने फैंस को चौंकाया
WWE SmackDown में एलए ने फैंस को चौंकाया

LA Knight: स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में एलए नाइट (LA Knight) ने अपने WWE करियर का पहला टैग टीम मैच लड़ा था। दरअसल, उन्होंने रिक बूग्स (Rick Boogs) के साथ टीम बनाकर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (Street Profits) का सामना किया था। इस मैच के नतीजे ने चौंकाया और मैच के बाद एलए ने अपने ही साथी पर हमला कर दिया।

SmackDown के आखिरी एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच नाइट ने ऐलान किया था कि वो अब रिक बूग्स के साथ बतौर टैग टीम नज़र आने वाले हैं। साथ ही उनका स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ एक टैग टीम मैच भी तय हो गया था। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में आखिर दोनों टीमें आमने-सामने आई।

मैच के पहले नाइट ने कहा था कि वो टैग टीम टाइटल्स को निशाना बनाने वाले हैं। इसी वजह से लग रहा था कि शायद उन्हें और रिक बूग्स को बड़ी जीत मिलेगी। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को उन्होंने टैग टीम मैच में कड़ी टक्कर दी और एक समय लग रहा था कि उनकी जीत हो जाएगी। हालांकि, अंत में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला।

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एलए नाइट को रिंगसाइड पर धराशाई किया। मोंटेज़ फोर्ड ने टॉप रोप से रिक पर अपना फिनिशर फ्रॉम द हैवन्स लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। नाइट हार से निराश थे और लग रहा था कि वो आगे जाकर अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। नाइट ने रिक को उठाया और उन्हें गले लगाया।

WWE SmackDown में LA Knight ने Rick Boogs को दिया धोखा

नाइट ने इसके बाद फैंस को चौंकाया। उन्होंने रिक पर किक लगाई और फिर उन्हें अपना फिनिशर देकर धराशाई कर दिया। वो ऐसा करके बैकस्टेज चले गए। नाइट का टैग टीम डिवीजन में जाने और सफलता पाने का निर्णय गलत रहा क्योंकि उनकी शुरुआत ही खराब रही। नाइट को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और ऐसे में देखना होगा कि उन्हें किस तरह से आगे चलकर बुक किया जाता है। कई फैंस खुश हैं कि नाइट को सिंगल्स स्टार के रूप मे ही आगे पुश मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now