WWE में John Cena के 20 साल के करियर को लेकर SmackDown Superstar ने दिया बहुत बड़ा बयान

लगभग 10 महीनों बाद वापसी के लिए तैयार हैं जॉन सीना
लगभग 10 महीनों बाद वापसी के लिए तैयार हैं जॉन सीना

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार लेसी इवांस (Lacey Evans) ने कंपनी में 20 साल पूरे होने पर जॉन सीना (John Cena) के लिए किए जा रहे सेलीब्रेशन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीना ने 27 जून, 2002 को मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उन्होंने कर्ट एंगल (Kurt Angle) के खिलाफ डेब्यू करते हुए उन्हें चैलेंज दिया था और मैच लड़ा था। मेन रोस्टर डेब्यू की 20वीं सालगिरह पर सीना की वापसी हो रही है।

पिछले साल SummerSlam में सीना को आखिरी बार देखा गया था जब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने उन्हें हराया था। इवांस ने हाल ही में WWE The Bump शो में बात करते हुए कई चीजों पर अपनी राय दी। इंटरव्यू के अंत में एक वीडियो पैकेज दिखाया गया जिसमें सीना की वापसी की बातें हो रही थीं। जॉन सीना के करियर पर रिएक्शन देते हुए इवांस ने काफी शानदार प्रतिक्रिया दी और कहा, "Goals Man, Goals"।

youtube-cover

Money In The Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में लेसी इवांस को देखने का मौका मिलेगा। उन्होंने जाया ली को हराते हुए लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया है। उनका सामना लिव मॉर्गन, एलेक्सा ब्लिस, राक्वेल रोड्रिगेज, असुका और तीन अन्य सुपरस्टार्स से होगा।

WWE में तीन साल से अधिक के समय में जॉन सीना ने लड़े हैं केवल चार मुकाबले

जॉन सीना ने 2019 की शुरुआत से अब तक WWE में केवल चार मुकाबले लड़े हैं और इनमें से दो मैच प्रीमियम लाइव इवेंट्स में आए हैं। SummerSlam 2021 के मेन इवेंट में सीना ने आखिरी मुकाबला लड़ा था। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज किया था और हार का मुंह देखा था। इसके अलावा WrestleMania 36 की दूसरी रात में उन्होंने द फीन्ड के खिलाफ भी मुकाबला लड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links