Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE लाना और लिव मॉर्गन की लव स्टोरी के साथ कर सकता है

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 03, 2020
Jan 03, 2020 IST

लाना और लिव मॉर्गन
लाना और लिव मॉर्गन

लाना और बॉबी लैश्ले की शादी इस हफ्ते की रॉ में बर्बाद हुई। शादी के बीच बॉबी और लाना के पुराने लवर्स ने दखल दी। रुसेव केक के अंदर से बाहर आए और उन्होंने बॉबी लैश्ले पर हमला किया। रुसेव ने लैश्ले पर ठीक उसी समय हमला किया जब लाना और लैश्ले की शादी पूरी होने वाली थी जिसके बाद बहुत से फैंस यह सोच रहें हैं कि आगे क्या होगा।

WWE के सारे फैंस जानना चाहते है कि ऐसा क्यों हुआ, रुसेव और लिव मॉर्गन ने यह शादी क्यों खराब की। यह पांच चीज़े जो WWE लाना और लैश्ले की शादी के बाद कर सकती है-

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की


#5 बॉबी लैश्ले- लाना का ब्रेक-अप

बॉबी लैश्ले और लाना
बॉबी लैश्ले और लाना

लाना ने शादी के दौरान कहा था कि उन्हें बच्चे नहीं चाहिए जोकि उनकी तरह नहीं दिखते जिसके बाद बहुत से फैंस तो यह चाहते हैं कि बॉबी लैश्ले उन्हें छोड़ दें। ऐसा हो सकता है क्योंकि लाना और लैश्ले की अभी शादी नहीं हुई है।

लेकिन यह होने में भी अभी थोड़ा समय लगेगा। यह स्टोरीलाइन अब पहले से और दिलचस्प हो गईं है क्योंकि इसमें अब लिव मॉर्गन ने भी हिस्सा ले लिया है।

#4 लाना और रुसेव एक बार फिर साथ हो -

रुसेव और लाना 
रुसेव और लाना 

इनके बीच की स्टोरीलाइन अब ऐसी हो गई है कि WWE इससे बहुत कुछ कर सकती है जिसमें से एक हो सकता है रुसेव और लाना को एक बार फिर साथ लेकर आना। यह इसलिए लग रहा है क्योंकि इस हफ्ते की रॉ में रुसेव ने दखल देकर लैश्ले पर हमला किया था लेकिन थोड़े समय पहले उन्होंने लाना को डाइवोर्स दिया था जिसके बाद वह लैश्ले से शादी कर सकें तो उन्होंने शादी के बीच दखल क्यों दी। 

यह सब देखकर यही सामने आ रहा है की WWE इस स्टोरीलाइन को बहुत लंबे समय के लिए इस्तेमाल करना चाहती है तो शायद आगे चलकर रुसेव और लाना दोबारा फैंस को साथ में नज़र आए।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...